Move to Jagran APP

8th Eid-Diwali Milan Cricket Championship : सुखदेव एकेडमी, मीडिया इलेवन ने जम्मू में जारी क्रिकेट मुकाबले जीते

सुखदेव क्रिकेट एकेडमी और मीडिया क्रिकेट इलेवन ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर आठवें ईद-दीवाली मिलन क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत हासिल कर अगले दौर में जगह बनाई। केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में जारी प्रतियोगिता जम्मू-कश्मीर के पूर्व क्रिकेटर केसी स्पोटर्स क्लब की मदद से करवा रहे हैं।

By VikasEdited By: Published: Sun, 15 Nov 2020 08:31 AM (IST)Updated: Sun, 15 Nov 2020 08:31 AM (IST)
मीडिया इलेवन ने शाइनिंग स्टार्स डोडा को तीन विकेट से हराया।

जम्मू, जेएनएन । सुखदेव क्रिकेट एकेडमी और मीडिया क्रिकेट इलेवन ने अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर आठवें ईद-दीवाली मिलन क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत हासिल कर अगले दौर में जगह बनाई। केसी स्पोटर्स क्लब के मैदान में जारी प्रतियोगिता जम्मू-कश्मीर के पूर्व क्रिकेटर केसी स्पोटर्स क्लब की मदद से करवा रहे हैं। पहले मुकाबले में मीडिया इलेवन ने शाइनिंग स्टार्स डोडा को तीन विकेट से हराया। शाइनिंग स्टार डोडा ने पहले बल्लेबाजी करेत हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए। हिशम ने 32, करण ने 22 और अनमाेल भान ने 17 रन का योगदान दिया।

loksabha election banner

मीडिया इलेवन की ओर से गेंदबाज राहुल ने तीन विकेट चटकाए। यश ने दो, विवेक सूरी और फहीम टाक भी एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे।  जवाब में मीडिया इलेवन की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य को 19.3 ओवर में सात विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। फहीम ने 33 रन, अमित ने 23 और सुनील बाली ने 21 रन का योगदान दिया।

शाइनिंग स्टार्स डोडा की ओर से गेंदबाज अभयन टंडन ने तीन विकेट, मुसा ने दो और हिशम व मुजमिल ने एक-एक विकेट हासिए किए। अंत में फहीम टाक को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

प्रतियोगिता के दूसरे मुकाबले में सुखदेव क्रिकेट एकेडमी ने सांबा इलेवन को चरा विकेट से हराया। सांबा इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 87 रन बनाए। कन्नव सैनी ने 35, अरमान ने 13 और काका ने 12 रन बनाए। सुखदेव क्रिकेट एकेडमी की ओर से युद्धवीर और ऋतिक ने चार-चार विकेट चटकाए। सक्षम और सुनील एक-एक विकेट हासिल करने में सफल रहे। जवाब में सुखदेव क्रिकेट एकेडमी ने विजय लक्ष्य 12.1 ओवर में छह विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। ऋतिक ने 26, अक्षांक ने 13 और युद्धवीर ने 10 रन बनाए। सांबा इलेवन की ओर से रमण और काका ने दो-दो विकेट चटकाए। बिन्नी को भी एक विकेट हासिल हुई। अंत में ऋतिक को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.