संवाद सहयोगी, रामगढ़ : जम्मू-कश्मीर साइकिलिग संगठन की तरफ से वीरवार को रामगढ़ में एक दिवसीय साइकिलिग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें भाग लेने वाले छात्र छात्राओं ने साइकिल चलाकर लोगों को स्वस्थ रहने का संदेश दिया।

इसमें अंडर 14 से अंडर 18 आयु वर्ग के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया। सीमावर्ती कमाला गांव में आयोजित साइकिलिग प्रतियोगिता को सरपंच रामपाल शर्मा ने शुरू करवाया। सांबा जिला स्तर की इस प्रतियोगिता में सीनियर एवं जूनियर वर्ग के लिए पांच व छह किमी दौड़ तय की गई थी। महिला वर्ग के अंडर 19 आयु वर्ग के लिए चार किमी रेस थी, जिसमें अव्वल आने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित भी किया गया।

करीब 70 प्रतिभागियों ने साइकिलिग रेस में भाग लिया। इनमें जूनियर प्रतिभागी अंडर 14 युवक आयु वर्ग में निखिल ने प्रथम, गौरव पांडे ने दित्तिय, आशीष शर्मा ने तृतीय स्थान हासिल किया। वहीं, सीनियर ग्रुप अंडर 16-18 आयु वर्ग में शिवम सलाथिया अभय चौधरी ने प्रथम, हरि ओम शर्मा व अंश ने दूसरा तथा गौरव सिंह तथा राहुल ने तीसरा स्थान हासिल किया। लड़कियों की सीनियर एवं जूनियर साइकिलिग में पल्लवी ने प्रथम, जानवी ने दूसरा तथा काजल ने तीसरा स्थान हासिल किया। साइकिलिग प्रतियोगिता के मुख्यातिथि सरपंच राम पाल शर्मा ने अपने हाथों से अव्वल रहे प्रतिभागियों को पुरस्कार भेंट कर उनकी प्रतिभा को सराहा। साथ ही युवाओं को बुरी आदतों से दूर रहकर खेल प्रतियोगिताओं की तरफ अपना ध्यान केंद्रित करने की अपील भी की गई। इस मौके पर संगठन के प्रादेशिक सचिव एसएस गिल, ओमप्रकाश, डा. विकेश कुमार, राकेश कुमार, गनेश चौधरी, पूर्व कैप्टन गिरधारीलाल, मोनिक बागल आदि लोग उपस्थित थे।

Edited By: Jagran