जम्मू, जागरण संवाददाता। शहर के नरवाल इलाके में स्थित ट्रांसपोर्ट यार्ड में सामान से लदे एक ट्रक में अचानक धमाका हो गया। धमाके की आवाज से ट्रक के शीशे टूट गए और ट्रक के अंदर बैठा उसका सह चालक घायल हो गया। हादसे के समय ट्रक के नजदीक से गुजर रहा एक बच्चा भी इसकी चपेट में आ गया। वह भी घायल हो गया। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भेजा गया है।

धमाके की आवाज से नरवाल इलाके में दहशत फैल गई। मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने फॉरेंसिक साइंस लॉटरी के अधिकारियों को बुलाकर धमाके के कारणों की जांच शुरू कर दी है। धमाके में झुलसे सह चालक की पहचान आकिब अली निवासी श्रीनगर जबकि बच्चे की पहचान शकील अहमद निवासी गुज्जर नगर के रूप में हुई।

यह धमाका शनिवार दोपहर 1:00 बजे के करीब हुआ। कश्मीर के बारामुला से सामान लेकर आया ट्रक चालक वाहन की मरम्मत के लिए यार्ड मे आया था। इस दौरान उसका सह चालक ट्रक के केबिन के अंदर स्टोप जलाकर खाना बना रहा था। इस दौरान स्टोप में से निकलने वाली गैस ट्रक के बंद केबिन में भर गई। अचानक से उस गैस में जोरदार धमाका हो गया। धमाके से ट्रक में बैठा सह चालक बुरी तरह से झुलस गया। धमाके की आवाज सुनकर घटनास्थल के आसपास लोगों का तांता लग गया। नरवल पुलिस मौके पर पहुंच गई। त्रिकुटा नगर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। एसएचओ त्रिकूटा नगर परवेज सज्जाद ने बताया कि धमाके के समय ट्रक के केबिन में केवल सह चालक ही मौजूद था। ट्रक का चालक किसी काम के सिलसिले में ट्रक से बाहर निकला था। 

Posted By: Rahul Sharma