Move to Jagran APP

26वीं स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता: स्पोटर्स सेवियर क्लब जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

26वीं स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता के पहले प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्पोटर्स सेवियर फुटबॉल क्लब ने सैनिक कालोनी फुटबॉल क्लब को एकतरफा मुकाबले में 3-0 गोल से मात दी।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 01 Apr 2019 07:16 PM (IST)Updated: Mon, 01 Apr 2019 07:16 PM (IST)
26वीं स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता: स्पोटर्स सेवियर क्लब जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंचा
26वीं स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता: स्पोटर्स सेवियर क्लब जीत के साथ क्वार्टर फाइनल में पहुंचा

जम्मू, जागरण संवाददाता। अभी कुछ ही महीनों पहले अस्तित्व में आए स्पोटर्स सेवियर फुटबॉल क्लब ने 26वीं स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता में एक बहुत बड़ा उलटफेर किया है। स्पोटर्स सेवियर फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर वर्ष 2015-16 की जम्मू लीग की चैंपियन सैनिक कालोनी फुटबॉल क्लब को एकतरफा मुकाबले में 3-0 गोल से मात देकर स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

loksabha election banner

जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले जीजीएम साइंस कॉलेज मैदान में खेले जा रहे हैं। राज्य के पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर अरुण मल्होत्रा जिन्हें 10 वर्षों तक भारतीय फुटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिले ने गत वर्ष राज्य के पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ियों के सहयोग से क्लब बनाया। इस क्लब के खिलाड़ियों को अरुण और उनके साथी पूरा सहयोग कर हरे हैं। समय-समय पर टीम के खिलाड़ियों की कमियों को दूर करने का ही नतीजा है कि इतने कम समय में क्लब ने स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता क्वालीफाइंग दौर के मुकाबलों डीएफए पुंछ को 2-1 गोल और स्टेट फुटबॉल एकेडमी को 1-0 गोल से मात देकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनने का गौरव हासिल किया है।

26वीं स्टेट फुटबॉल प्रतियोगिता के पहले प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले में स्पोटर्स सेवियर फुटबॉल क्लब ने सैनिक कालोनी फुटबॉल क्लब को एकतरफा मुकाबले में 3-0 गोल से मात दी। विजेता टीम की ओर से विनय ने 26वें मिनट, प्रणव ने 34वें मिनट और आदित्य ने 61वें मिनट में एक-एक गोल किए। पूरे मुकाबले के दौरान स्पोटर्स सेवियर क्लब के खिलाड़ी प्रतिद्वंद्वी टीम पर पूरी तरह से हावी रहे।

प्रतियोगिता के एक अन्य मुकाबले में डीएफए लेह ने डीएफए कठुआ को रोचक मुकाबले में टाई ब्रेकर में 4-3 गोल से मात देकर अगले दौर में जगह बनाई। आज के मुकाबलों में अजय सिंह, हन्नी मेहरा, अभिषेक कुमार, राकी शर्मा, धीरज मीनिया, रिक्की कुमार और विजय कुमार खेल अधिकारी थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.