जम्मू, जागरण संवाददाता। सिक्किम ने जम्मू-कश्मीर की टीम को पांच विकेट से मात देकर वीमेन सीनियर टी-20 ट्रॉफी में शानदार जीत हासिल की। नागपुर के वीसीए कलामना में खेले गए मुकाबले में जम्मू-कश्मीर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाए। जवाब में सिक्किम की टीम ने विजय लक्ष्य 19.1 ओवर में पांच विकेट गंवाकर हासिल कर लिया। अनन्या ने 29 और शीरिंग लीपचा ने 20 रन बनाए।

जम्मू-कश्मीर की ओर से गेंदबाज रूबिया और नादिया चौधरी ने एक-एक विकेट चटकाए। तीन बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया।

सौराष्ट्र से हारी जम्मू-कश्मीर की टीम

सौराष्ट्र ने जम्मू-कश्मीर की टीम को चार विकेट से मात देकर अंडर-19 वीनू मांकड़ क्रिकेट प्रतियोगिता में जीत दर्ज की। गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में जम्मू-कश्मीर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 38.3 ओवर में 93 रन पर अपने सभी विकेट गंवाए। जवाब में सौराष्ट्र की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करते हुए 27.3 ओवर में छह विकेट गंवाकर विजय पताका फहराया। सिद्धांत ने 32 रन, हरवंदनसिन्हा ने 22 रन और हीतविक ने 15 रन बनाए। जम्मू-कश्मीर की ओर से गेंदबाज बसित बशीर लोन और मुसेफ एजाज ने दो-दो विकेट चटकाए। दीपक बीर सिंह और गोविंद शर्मा ने एक-एक विकेट चटकाए।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप