Move to Jagran APP

शिवसेना बाल ठाकरे ने पाक का झंडा जलाया

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रामगढ़ क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल के जवान क

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 08:00 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 08:00 PM (IST)
शिवसेना बाल ठाकरे ने पाक का झंडा जलाया

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : अंतरराष्ट्रीय सीमा पर रामगढ़ क्षेत्र में सीमा सुरक्षा बल के जवान की पाकिस्तान रेंजर्स द्वारा बर्बरता पूर्ण तरीके से की गई हत्या व घाटी में आंतकियों द्वारा अगवा किए गए पुलिसकर्मियों की हत्या करने पर शिवसेना बाल ठाकरे कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को कस्बे के मुख्य बाजार में प्रदर्शन कर पाकिस्तान का झंडा जलाया।

loksabha election banner

उपजिला प्रधान संजीव शर्मा की देखरेख में कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान का झंडा जलाने के बाद कहा कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में अब सबक सिखाने का वक्त आ गया है। केंद्र सरकार इसको गंभीरता से ले। संजीव ने कहा कि आखिर कब तक सेना के जवान बिना जंग लड़े ही अपनी शहादत देते रहेंगे। सरकार को अब पाकिस्तान के साथ आर-पार करने की सोचनी चाहिए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ पिछले दरवाजे से किसी तरह की कोई भी बातचीत नहीं होनी चाहिए, जब तक वह आंतकवाद का साथ नहीं छोड़ देता। उन्होंने कहा कि आखिर कब तक जवानों की आंखों, हाथों के साथ बर्बरता होती रहेगी। पाकिस्तान ने पहले शहीद हेमराज के शव के साथ बर्बरता की और अब सीमा सुरक्षा बल के जवान के शव के साथ बर्बरता की। जब यूपीए सरकार के दौरान ऐसी घटना जवानों के साथ घटी थी तो भाजपा चीख-चीख कर पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की बात करती थी, मगर अब जब उनकी खुद की केंद्र में सरकार है तो भाजपा के शीर्ष नेता अब चुप्पी साध गए हैं। प्रधानमंत्री को चाहिए कि वह अब 56 इंच का सीना सीमा पर दिखाएं। इस अवसर पर प्रदर्शन में चंपा रानी, लब्बा राम, काका कुमार, साहिल कुमार, ऋषभ कुमार आदि सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.