Move to Jagran APP

Chain Snatching In Jammu : स्कूटर सवार युवकों ने राह चलती महिला के गले से सोने की चैन झपटी

Chain Snatching In Jammu महिला के अनुसार घटना के समय वहां से एक कार गुजरी थी उसकी आवाज को सुनने के बाद यदि कार चालक ने स्कूटर सवारों को टक्कर मार कर गिरा दिया होता तो दोनों मौके पर ही पकड़े जा रहे थे।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 11:58 AM (IST)
Chain Snatching In Jammu : स्कूटर सवार युवकों ने राह चलती महिला के गले से सोने की चैन झपटी
अरुणा रानी पैदल ही सरवाल के विकास नगर से किसी काम के सिलसिले में जा रहा था।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के विकास नगर इलाके में स्कूटर सवार दो युवकों ने सड़क किनारे चल रही महिला के गले से सोने की चैन को छीन लिया। वारदात के बाद आरोपित मौके से भागने में कामयाब हो गए। पीड़ित महिला अरुणा रानी पत्नी महेश जम्वाल निवासी तोफ शेरखानिया की शिकायत पर बख्शी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

वारदात के बाद पुलिस पीड़ित महिला के साथ इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है ताकि झपटमारों के बारे में कोई सुराग मिल पाए। झपटमारी की यह वारदात बीते रविवार की है। अरुणा रानी पैदल ही सरवाल के विकास नगर से किसी काम के सिलसिले में जा रहा था।

महिला जैसे ही एक सुनसान गली से पैदल चल रही थी कि इस दौरान एक स्कूटर पर दो युवकों महिला के पीछे से आए। स्कूटर सवार से स्कूटर की गति को कम किया और उसके पीछे बैठे युवक ने महिला के गले में पहनी सोने की चैन को झपट लिया और वहां से फरार हो गए। महिला का कहना है लेकिन स्कूटी सवार बिना किसी चुनौती के वहां से भाग निकले।

महिला के अनुसार घटना के समय वहां से एक कार गुजरी थी, उसकी आवाज को सुनने के बाद यदि कार चालक ने स्कूटर सवारों को टक्कर मार कर गिरा दिया होता तो दोनों मौके पर ही पकड़े जा रहे थे। इसके बाद महिला ने वहां से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार को रोका और झपटमारों का पीछा करना शुरू कर दिया। हालांकि दोनों झपटमार संकरी गलियों में घुस कर वहां से फरार हो गए।

महिला ने इसके बाद अपने परिवार वालों को सूचित किया। जो उन्हें लेकर सरवाल पुलिस चौकी में पहुंचे। वारदात के बाद पुलिस हरकत में आई इलाके में नाकों को मजबूत किया, लेकिन झपटमारों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.