जम्मू, जागरण संवाददाता। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व मंत्री रमन भल्ला ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर प्राकृतिक जल स्रोतों से परिपूर्ण होनेे के बाद भी यहां की जनता बिजली और पानी के लिए तरस रही है।

आलम यह है कि जम्मू संभाग के लोग अघोषित बिजली कटौती से जूझ रहे हैं,और उप राज्यपाल प्रशासन गहरी नींद में सोया हुआ है। भल्ला ने कहा कि सरकार जम्मू और कश्मीर को मिलने वाली बिजली के बारे में बताना नही चाहती। उन्होंने कहा कि जम्मू शहर में बिजली और पानी की किल्लत सर चढ़ कर बोल रही हैं।

भाजपा पर तंज कसते हुए भल्ला ने कहा कि एक तरफ भाजपा 20 हजार मैगावाट पन बिजली परियोजना के दोहन की बात करती है, लेकिन हालात किसी से छिपे नही हैं। जम्मू के ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली और पानी की समस्या बद से बदतर होती जा रही है।यहां तक कि जम्मू के साथ लगते पॉडल गांव के लोग पेयजल की किल्लत से पलायन तक कर गए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि उप राज्यपाल प्रशासन लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में विफल रही है।उन्होंने सरकार से अपील कि कि जम्मू शहर में पेयजल और बिजली की व्यवस्था को सुचारू बनाया जाए।भल्ला शनिवार को गांधी नगर विधानसभा क्षेत्र में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद यह शब्द मीडिया से साझा किए।

Edited By: Vikas Abrol