Move to Jagran APP

लोगों को बहुत बेवकूफ बना चुकी भाजपा : भल्ला

-जनसुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकार जागरण संवाददाता, जम्मू : पूर्व मंत्री एवं का

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Apr 2018 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 10 Apr 2018 09:42 PM (IST)
लोगों को बहुत बेवकूफ बना चुकी भाजपा : भल्ला

-जनसुविधाएं तक उपलब्ध नहीं करवा पा रही सरकार जागरण संवाददाता, जम्मू : पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रमन भल्ला ने कहा है कि भाजपा ने लोगों को बहुत बेवकूफ बना लिया। अब लोगों को सच्चाई समझ आने लगी है। आगामी चुनावों में भाजपा को लोगों से किए झूठे वादों का खामियाजा भुगतना पड़ेगा। पेट्रोल आज तक के सबसे अधिक दाम तक पहुंच गया है। खाने-पीने की चीजें भी लोगों को बेहाल कर रही हैं। जनसुविधाओं के नाम पर भाजपा-पीडीपी आश्वासनों से ज्यादा कुछ दे नहीं पाई।

loksabha election banner

भल्ला ने गांधीनगर में लोगों को कहा कि विश्व में कच्चे तेल के दाम कम हो रहे हैं और भारत में इनके दाम बढ़ रहे हैं। जब मोदी प्रधानमंत्री बने थे तब कच्चा तेल 100 डालर प्रति बैरल थे जबकि अब 65 रुपये हैं। इसके विपरीत पेट्रोल 76 रुपये प्रति लीटर पार कर चुका है जबकि डीजल 65 रुपये पहुंच गया है। लोगों को गुमराह करती आ रही भाजपा से लोग उब चुके हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए तरसना पड़ रहा है। जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन विफल साबित हो चुका है।

भल्ला ने कहा कि लोगों को सपने दिखाए तो गए लेकिन इन्हें पूरा नहीं किया गया। आए दिन लोग कहीं न कहीं हड़ताल, प्रदर्शन कर रहे हैं। जम्मू की जनता को समझ आ चुकी है। बस वक्त आने का इंतजार है। यही जनता सपने दिखाने वाले नेताओं को उनका स्थान दिखा देंगे।

मुहल्लों में पहुंचे पूर्व मंत्री ने लोगों को सुनने के बाद कहा कि यह वही भाजपा है जो छोटी-छोटी दिक्कतों के लिए सड़कों पर उतर आया करती थी। अब सरकार में आते ही इनके नखरे शुरू हो चुके हैं। आम लोगों की समस्याओं को समझ ही नहीं रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सभी को साथ लेकर राज्य के विकास को प्राथमिकता देती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.