Move to Jagran APP

आरएसपुरा में भी धूमधाम से मनाया गया रामनवमीं का त्योहार

स्वामी नरेंद्र दास जी महाराज ने कंजक पूजन करने के साथ ही सभी देशवासियों को महानवमी की बधाई दी। देश भर में फैली महामारी से लोगों को जल्द राहत मिले इसको लेकर प्रार्थना की। वार्ड नंबर 10 में समाज सेवक सन्नी महाजन की अध्यक्षता में लंगर का आयोजन किया गया।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 07:26 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 07:26 PM (IST)
स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज ने सभी देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी।

आरएसपुरा, संवाद सहयोगी : वीरवार को उपजिला आरएसपुरा में रामनवमी का त्यौहार धूमधाम एवं श्रद्धापूर्वक तरीके के साथ मनाया गया। इस दौरान मंदिरों में काफी भीड़ रही और धार्मिक कार्यक्रम भी आयोजन किया गया। रामनवमी के अवसर कई भक्तों ने माता रानी की पवित्र साख विसर्जित करने के साथ कंजक पूजन भी किया। रामनवमी के मौके पर गीता भवन आरएसपुरा में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमें स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज द्वारा हवन यज्ञ किया गया और उसके उपरांत कंचन पूजन हुआ।

loksabha election banner

स्वामी प्रकाशानंद जी महाराज ने सभी देशवासियों को रामनवमी की बधाई दी। गांव बड़याल काजियां स्थित श्री हनुमान धाम मंदिर में महानवमी के मौके पर कंजक पूजन हुआ तथा भजन कीर्तन भी श्रद्धालुओं द्वारा किया गया। स्वामी नरेंद्र दास जी महाराज ने कंजक पूजन करने के साथ ही सभी देशवासियों को महानवमी की बधाई दी। देश भर में फैली महामारी से लोगों को जल्द राहत मिले इसको लेकर प्रार्थना की। वार्ड नंबर 10 में समाज सेवक सन्नी महाजन की अध्यक्षता में लंगर का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर जिला विकास परिषद सदस्य प्रो. गारू राम भगत मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे। जिन्होंने लंगर की शुरुआत करवाई। इस मौके पर चंदन गुप्ता, सोनू गुप्ता सहित अन्य लोग भी उपस्थित रहे। गांव सुचेतगढ़ स्थित श्री दुर्गा मंदिर में विशाल भंडारा आयोजित हुआ जिसमें काफी संख्या में लोगों ने पहुंचकर प्रसाद ग्रहण किया। कस्बे के दलजीत चौक में भी मंदिर कमेटी की तरफ से भंडारा आयोजित किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.