Move to Jagran APP

आतंकवाद का समर्थन करने वाले दलों को सबक सिखाने का समय

राज्य ब्यूरो जम्मू भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव ने कहा कि राज्य में क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां आतंकवाद का समर्थन कर रही हैं। जब तक उन्हें सबक नहीं सिखाया गया तो राज्य में शांति बहाल नहीं होगी। बुधवार को कश्मीर के पांपोर के बलहामा में कार्यकर्ता सम्मेलन को राम माधव संबोधित कर रहे थे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 10:50 AM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 10:50 AM (IST)
आतंकवाद का समर्थन करने वाले दलों को सबक सिखाने का समय

राज्य ब्यूरो, जम्मू : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राममाधव ने कहा कि राज्य में क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टियां आतंकवाद का समर्थन कर रही हैं। जब तक उन्हें सबक नहीं सिखाया गया तो राज्य में शांति बहाल नहीं होगी। बुधवार को कश्मीर के पांपोर के बलहामा में कार्यकर्ता सम्मेलन को राम माधव संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कुछ राजनीतिक पार्टियां अपने स्वार्थ के लिए आतंकवाद का खात्मा नहीं चाहती हैं। भाजपा राज्य में अनुच्छेद 370 का समर्थन करने वालों की राय लेगी। इसकारण ही बड़े उद्योग राज्य में नहीं आते हैं। कश्मीर केंद्रित पार्टियों का नाम लिए बिना राममाधव ने कहा कि कुछ पार्टियां परोक्ष रूप से आतंकवाद का समर्थन कर रही हैं। वे अपने सियासी फायदे के लिए धन से आतंकवाद को समर्थन देने के साथ इस विचारधारा का भी समर्थन भी करती हैं। चाहे वे राजनीतिक दल हो या फिर हुरिर्यत कांफ्रेंस की तरह गैर राजनीतिक दल उन्हें सबक सिखाना बहुत जरूरी है। राममाधव ने किसी राजनीतिक दल का नाम नहीं लिया। सरकार ने ऐसे नेताओं को सीधा करने की कार्रवाई शुरू की है। आतंकवाद, अलगाववाद को शह देने वाले इन लोगों के बच्चे विदेश में पढ़ रहे हैं। राममाधव ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर को अब तक हजारों करोड़ दिए। परिवारवाद में विश्वास रखने वाली जम्मू कश्मीर की कुछ राजनीतिक पार्टियों ने इस धन को जमीन पर लोगों में नहीं पहुंचने दिया। कश्मीरी पंडित कल्याण समिति के साथ विचार विमर्श करने के साथ राममाधव ने बलहामा के बाला माता मंदिर में जाकर माथा भी टेका। भ्रष्टाचार को खत्म करने की मुहिम छेड़ी : अब मोदी सरकार ने जम्मू कश्मीर में भ्रष्टाचार को खत्म करने की मुहिम छेड़ी है। इसके तहत ही जम्मू कश्मीर बैंक में घोटाले का पर्दाफाश हुआ। बड़े बड़े नाम एक्सपोज हो रहे हैं। घोटाले में शामिल चाहे मंत्री रहा हो या कोई और उसे श्रीनगर की सेंट्रल जेल की हवा खिलाई जाएगी। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि उनकी पार्टी कश्मीर में पंडितों की सम्मानजनक वापसी चाहती है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.