संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : मारपीट की लिखित शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे क्षुब्ध होकर गांव ब्रिज नगर के लोगों ने पीड़ित परिवार को साथ लेकर युवा कांग्रेस नेता अंकुश रैना की अगुआई में चक्का जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की।

पीड़ित व्यक्ति अशोक कुमार ने बताया कि उसका भाइयों संग घरेलू विवाद चल रहा है। इस कारण आरोपित भाई उससे व उसके परिवार से मारपीट करते हैं। पत्नी को जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं। इसकी तीन माह पूर्व लिखित शिकायत मीरां साहब थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। मगर अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने दूसरे पक्ष के लोगों से पैसे लेकर मामले को दबाने की कोशिश की है।

युवा कांग्रेस नेता अंकुश रैना ने बताया कि पीड़ित अशोक कुमार गरीब व्यक्ति है गांव के सभी युवा व लोग उसके साथ हैं। उसे इंसाफ दिलाने के लिए ही आज सड़क बंद कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया। उन्होंने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द पीड़ित को इंसाफ नहीं मिला तो लोग पूरी तरह से रोड ठप कर विरोध जताएंगे। इस मौके पर बड़ी संख्या में गांव के लोग शामिल थे। मौके पर पहुंची पुलिस टीम

रास्ता बंद होने की सूचना पाकर मौके पर तहसीलदार कपिल शर्मा, एसडीपीओ आरएसपुरा सौरव कुमार, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अजीत ¨सह मौके पर पहुंचे। तहसीलदार सहित अन्य अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि उन्हें इंसाफ दिया जाएगा और किसी को कानून हाथ में नहीं लेने दिया जाएगा।

Posted By: Jagran