जम्मू, राज्य ब्यूरो : जम्मू संभाग में बिजली और पानी के भारी संकट के मुद्दे पर पैंथर्स पार्टी ने प्रदर्शन किया। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला फूंका और सरकार विरोधी नारे लगाए। पार्टी मुख्यालय गांधीनगर के बाहर कार्यकर्ताओं ने बिजली-पानी के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए नारेबाजी की। इस मौके पर पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्षदेव सिंह ने कहा कि जम्मू संभाग में बिजली और पानी का संकट काफी गहरा गया है। बिजली की कटौती बहुत ज्यादा हो रही है और कई इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं हो रही। लोग काफी परेशान हैं लेकिन सुनवाई नहीं हो रही।

उन्होंने कहा कि सरकार ने चौबीस घंटे बिजली उपलब्ध करवाने के वायदे किए गए थे, लेकिन जम्मू के अधिकतर इलाकों में तो बिजली चौबीस घंटों में दस घंटे भी नहीं मिल रही है। वोल्टेज बहुत कम आ रही है। पंखे तक नहीं चल रहे है। बिजली की इतनी कटौती पहले पता नहीं कब देखी गई। इससे पानी की सप्लाई पर असर पड़ रहा है। भीषण गर्मी में लोगों को बिजली व पानी नहीं मिलने से लगता है कि सरकार नामाम है। सरकार अपनी जिम्मेदारी से नहीं बच सकते और आम लोगों पर बिजली चोरी का इल्जाम नहीं लगाया जा सकता।

उन्होंने आरोप लगाया कि बिजली चोरी में कुछ भ्रष्ट राजनीतिज्ञ और कुछ अधिकारियों के बीच सांठगांठ शामिल है। बिजली की कटौती इससे पहले कभी नहीं देखी गई। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में बिजली के भारी भरकम बिल आ रहे हे लेकिन बिजली उन्हें उपलब्ध नहीं हो रही। सरकारी प्रणाली में सुधार लाया जाना चाहिए। प्रदर्शनकारियों में राजेश पडगोत्रा, गगन प्रताप सिंह, सुरेंद्र चौहान, खजूर सिंह, रछपाल सिंह, गुरदीप सिंह, रमण बाली, सतपाल सिंह आदि शामिल हुए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप