जम्मू, राज्य ब्यूरो। जम्मू कश्मीर में इंटरनेट पर पाबंदी और सांबा के सरोर में टोल प्लाजा के विरोध में सात दिसंबर को जम्मू बंद कामयाब बनाने के लिए नेशनल पैंथर्स पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। चेयरमैन हर्षदेव ङ्क्षसह ने वीरवार को जम्मू शहर में विभिन्न हिस्सों में लोगों से मिलने के साथ 14 व्यापारिक, ट्रांसपोर्ट, सामाजिक व अन्य संगठनों के साथ बैठक की। हर्ष देव सिंह के आवास में आयोजित इस बैठक में सभी ने बंद के लिए उनका समर्थन किया।

पैंथर्स पार्टी ने इन संगठनों के साथ जम्मू में आज संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के दौरान बंद को कामयाब बनाने की रणनीति की घोषणा भी की। हर्षदेव ने बताया कि जनसंपर्क अभियान के दौरान प्रशासन की नीतियों व भाजपा के रवैये को लेकर लोगों का गुस्सा उजागर हुआ। पैंथर्स नेता गगन प्रताप सिंह, पुरषोत्तम सिंह परिहार ने कहा कि आम जनता भी इन पाबंदियों व केंद्र सरकार थौपे जा रहे आदेशों से परेशान है।

लोगों ने विश्वास दिलाया कि वे भी बंद को कामयाब बनाने के लिए सहयोग देंगे। 14 संगठनों ने भी पैंथर्स पार्टी के बंद को समर्थन देने का आश्वासन दिया। बंद के जरिए जम्मूवासियों की आकांक्षाओं के प्रति केंद्र की बंद आंखों को खोलने की कोशिश की जाएगी। बेरोजगारी व मंहगाई के मुद्दों को उजागर किया जाएगा।

इन्होंने दिया है समर्थन : बंद को समर्थन देने वालों में शिव सेना बाल ठाकरे के प्रधान मनीश साहनी, चेयरमैन जम्मू परिवर्तन विकास मंडल, आल जम्मू होटल लाज एसोसिएशन इंद्रजीत खजूरिया, गुरु रविदास सभा, स्वर्णकार संघ, क्रांति दल, श्रीराम सेना, रेलवे टूरिस्ट टैक्सी यूनियन, राजेंद्र बाजार एसोसिएशन, मोती बाजार बिजनेसमैन एसोसिएशन, गांधीनगर रेजीडेंट एसोसिएशन, एमएएम कॉलेज स्टूडेंट यूनियन, जम्मू यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन, कॉमर्स कॉलेज, महिला कॉलेज गांधीनगर, परेड कालेज स्टूडेंट यूनियन, टूरिस्ट टैक्सी एसोसिएशन, स्वर्णकार सभा, रेलवे स्टेशन टैक्सी यूनियन शामिल है।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस