Move to Jagran APP

होटल से गिरकर पश्चिम बंगाल के पेंटर की मौत

शहर के चांद नगर इलाके स्थित होटल न्यू नगीना में ठहरे वेस्ट बंगाल के एक पेंटर की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरने से मौत हो गई। मृतक की पहचान 36 वर्षीय विजय सोरन पुत्र लोडो सोरन निवासी तोरछा चाबानेर वेस्ट बंगाल के रूप में हुई है। विजय कश्मीर में पेंटर का काम करता था और वह कुछ दिन अपने गांव में बिताने के बाद वापस कश्मीर जा रहा था। विजय के साथ उसके दो साथी भी थे लेकिन कश्मीर का रास्ता बंद होने के चलते वे चांद नगर स्थित होटन न्यू नगीना में कमरा लेकर रुक गए थे। उन्होंने होटल की उपरी मंजिल में कमरा किराए पर लिया था लेकिन शनिवार दोपहर करीब एक बजे अचानक विजय कमरे से नीचे गली

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Mar 2019 02:06 AM (IST)Updated: Sun, 17 Mar 2019 02:06 AM (IST)
होटल से गिरकर पश्चिम बंगाल के पेंटर की मौत
होटल से गिरकर पश्चिम बंगाल के पेंटर की मौत

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के चांदनगर इलाके में स्थित होटल न्यू नगीना में ठहरे पश्चिम बंगाल के एक पेंटर की संदिग्ध परिस्थितियों में छत से गिरकर मौत हो गई। मृतक की पहचान 36 वर्षीय विजय सोरन पुत्र लोडो सोरन निवासी तोरछा चाबानेर, पश्चिम बंगाल के रूप में हुई है।

loksabha election banner

विजय कश्मीर में पेंटर का काम करता था। वह कुछ दिन अपने गांव में बिताने के बाद वापस कश्मीर जा रहा था। विजय के साथ उसके दो साथी भी थे। कश्मीर का रास्ता बंद होने से वे चांदनगर स्थित होटल न्यू नगीना में कमरा लेकर रुक गए थे। उन्होंने होटल की ऊपरी मंजिल पर कमरा किराये पर लिया था। शनिवार दोपहर करीब एक बजे अचानक विजय कमरे से नीचे गली में आ गिरा। नीचे गिरते ही वह गंभीर रूप से घायल हो गया और मौके पर ही दम तोड़ दिया। उधर, इस घटना के बाद होटल मैनेजर ने नवाबाद पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही नवाबाद थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। -नशे में धुत थे उसके दोनों साथी

पुलिस ने विजय के साथियों को पूछताछ के लिए बुलाया तो दोनों नशे में धुत थे। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। मृतक शव को जीएमसी के शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए रखवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले किया जाएगा। विजय के साथ कमरे में मौजूद दोनों लोगों से पुलिस पूछताछ करेगी। पुलिस का कहना है कि कमरे से विजय का नीचे गिरना संदिग्ध मामला है। पुलिस को आशंका है कि कहीं विजय के साथ ठहरे दोनों लोगों ने तो उसे छत से नीचे तो नहीं फेंका जिससे उसकी मौत हो गई हो। एसएचओ नवाबाद नीरज भगत का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही इस बारे कुछ स्पष्ट कहा जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.