अारएसपुरा, जेएनएन। भारत-पाकिस्तान सीमा से सटे गांव मगोवाली में गाड़ी की पार्किंग को लेकर दो गुटों में हुई बहस ने मारपीट का रूप ले लिया। यही नहीं बात ईंट पत्थरों तक पहुंच गई। इस दौरान एक व्यक्ति के सिर पर ईंट लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल की पहचान जगवीर सिंह के रूप में हुई है और वह गांव का पंच भी है।

यह घटना सुबह की है। दरअसल मगोवाली गांव का पंच जगवीर सिहं पुत्र अजीत सिहं जब मंदिर में अपनी कार पार्क कर रहा था तो वहां मौजूद बलवंत राज पुत्र इंद्र राम ने इस पर आपत्ति दर्ज की। बात ने बहसबाजी का रूप ले लिया। इतने में बलवंत राज का बेटा मक्खन भी वहां पहुंच गया और वह भी इसमें शामिल हो गया। बहसबाजी ने हाथापाई का रूप ले लिया और दोनों गुटों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई। गुस्से में आकर बलवंत राज व उसके बेटे मक्खन ने पंच जगवीर सिंह पर ईंट से हमला कर दिया। जिससे पंच के सिर पर गहरी चोट आई।

लोगों की मदद से उसे तुंरत उपिजला अस्पताल लाया गया। जहां उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद जम्मू राजकीय मेडिकल कालेज भेज दिया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं घायल पंच जगवीर सिंह ने दोनों बाप बेटे के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप