Move to Jagran APP

मीरां साहिब में पंच व सरपंच पद के लिए 135 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : ब्लॉक मीरां साहिब में नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन सरपंच पद के

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Nov 2018 02:13 AM (IST)Updated: Tue, 20 Nov 2018 02:13 AM (IST)
मीरां साहिब में पंच व सरपंच पद के लिए 135 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा
मीरां साहिब में पंच व सरपंच पद के लिए 135 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : ब्लॉक मीरां साहिब में नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन सरपंच पद के लिए 20 और पंच पद के लिए 115 उम्मीदवारों ने नामांकन किया।

loksabha election banner

निहालपुर सिंबल अपर पंचायत से दर्जनों समर्थकों के साथ सरपंच पद के उम्मीदवार बहादुर लाल ने अपना पर्चा भरा। मरालियां पंचायत से पंच पद के लिए खुशवंत ¨सह ने अपना पर्चा भरा। पंचायत खारियां से सरपंच उम्मीदवार के तौर पर पवन रैना ने अपने समर्थकों के साथ रैली निकालकर पर्चा भरा। विदित हो कि मीरां साहिब ब्लॉक में 8 दिसंबर को मतदान होना है। नामांकन पत्र भरने के अंतिम दिन तक अब तक सरपंच पद के लिए कुल 117 और पंच पद के लिए 389 उम्मीदवार नामांकन पत्र भर चुके हैं। 20 नवंबर को उम्मीदवारों के नामांकन पत्र की जांच की जाएगी। 22 नवंबर को नाम वापस लेने की तिथि निश्चित की गई है।

उधर, चुनाव को लेकर गांव में मतदाता कयास लगाने में जुट गए हैं कि कौन सा उम्मीदवार उनकी पंचायत में बाजी मारेगा। कई उम्मीदवारों ने तो अपने पोस्टर भी गांव की दीवारों पर चस्पा कर दिए हैं। खंड विकास अधिकारी शीतल पंडिता ने बताया कि चुनाव में उतरे उम्मीदवारों के नामांकन पत्र की जांच करने के बाद उन्हें चुनाव निशान भी अलाट कर दिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.