Move to Jagran APP

Corona in Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर के 11 जिलों में कोरोना का नया मामला नहीं

चौबीस घंटों में कुल 93 मामले आने से अब तक 330834 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। यही नहीं 104 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब तक कुल 325473 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।अब शोपियां जिला पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Thu, 14 Oct 2021 07:58 PM (IST)Updated: Thu, 14 Oct 2021 07:58 PM (IST)
Corona in Jammu Kashmir : जम्मू-कश्मीर के 11 जिलों में कोरोना का नया मामला नहीं
वीरवार को आए 93 मामलों में से 72 मामले कश्मीर और 21 मामले जम्मू संभाग से हैं।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमण के मामले अब चंद जिलों से ही आ रहे हैं। वीरवार को 11 जिलों में संक्रमण का एक भी नया मामला नहीं आया। वहीं चौबीस घंटों में कुल 93 मामले आने से अब तक 3,30,834 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। यही नहीं 104 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब तक कुल 3,25,473 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं।अब शोपियां जिला पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया है। वहीं अन्य कई जिलों में भी अब कोरोना के मामले एक से दो ही रह गए हैं।

loksabha election banner

नेशनल हेल्थ मिशन से मिले आंकड़ों के अनुसार वीरवार को आए 93 मामलों में से 72 मामले कश्मीर और 21 मामले जम्मू संभाग से हैं। कश्मीर में आए मामलों में श्रीनगर जिले में सबसे अधिक 47 मामले आए हें। वहीं बारामुला में 12 मामले, बडगाम में चार, कुपवाड़ा में तीन, अनंतनाग और बांडीपोरा में दो-दो मामले आए। शोपियां, कुलगाम, गांदरबल और पुलवामा में एक भी नया मामला नहीं आया।

जम्मू संभाग में डोडा जिले में सबसे अधिक दस, जम्मू में पांच और रियासी में पांच मामले आए। रियासी में पांचों लोग माता वैष्णो देवी के दर्शनों के लिए आए थे। वहीं ऊधमपुर, किश्तवाड़, रामबन, सांबा, कठुआ, राजौरी और पुंछ में एक भी नया मामला नहीं आया। यही नहीं 104 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद सक्रिय मरीजों की संख्या 955 रह गई है। श्रीनगर जिले में सबसे अधिक 415 सक्रिय मामले हैं। वहीं शोपियां जिला पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया है। अब इस जिले में एक भी मामला नहीं है। कुलगाम में एक, सांबा और किश्तवाड़ में दो-दो मामले ही रह गए हें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.