Move to Jagran APP

रामबन में नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या की, 18 दिन पहले ही हुई थी शादी

अाग में झुलसी सपना को अस्पताल ले जाया गया परंतु डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 29 Jul 2019 06:30 PM (IST)
रामबन में नवविवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या की, 18 दिन पहले ही हुई थी शादी

रामबन, जेएनएन। जिला रामबन के उखराल में सुबह तड़के उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के लोगों को यह पता चला कि कुछ दिन पहले ही जो 21 वर्षीय नवविवाहिता उनके गांव में शादी कर आई थी, उसने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़ककर संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली है। जिस समय यह घटना घटी सपना का पति जम्मू में था। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सपना के परिजन भी देसा डोडा से पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

गांव के लोगों ने बताया कि 18 दिन पहले ही 21 वर्षीय सपना देवी शादी कर उखराल के होचक गांव में आई थी। हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिरकार ऐसा क्या कारण बने की सपना को इतना बड़ा कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा। ससुरालियों के अनुसार सुबह 3 बजे के करीब सपना ने अपने आप पर मिट्टी का तेल छिड़ककर संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को आग लगा ली। उसका पति जम्मू से बीएड कर रहा है और वह इस समय जम्मू में है।

आग में झुलसी सपना को अस्पताल ले जाया गया परंतु डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है परंतु उन्होंने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच भी शुरू कर दी है। वहीं सपना के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.