Move to Jagran APP

Jammu : भाजपा नेता का आरोप, पाकिस्तान की पैरवी कर रही नेशनल कांफ्रेंस

उमर के बयानों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा नेकां को नकार कर भाजपा जैसी पार्टियों पर कश्मीर के लोगों द्वारा विश्वास जताना नेशनल कांंफ्रेंस को बर्ताश्त नहीं हो रहा है।उमर कश्मीर के युवाओं की छवि को खराब करने की ओछी राजनीति पर उतर आए हैं।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 08:07 AM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 08:07 AM (IST)
प्रदेश में 370 खत्म होने के बाद हो रहा विकास उमर जैसे नेताओं को पच नहीं रहा है।

जम्मू, राज्य ब्यूरो : प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस के कुछ नेता पाकिस्तान के मुखपत्र बनकर उसकी पैरवी कर रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता ने कहा है कि उमर अब्दुल्ला स्वार्थ की राजनीतिक करते हुए जम्मू कश्मीर के युवाओं को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। भाजपा नेता ने कहा कि उमर बेहतर भविष्य की आस रखने वाले कश्मीर के युवाओं की छवि को खराब करने की ओछी राजनीति पर उतर आए हैं।

loksabha election banner

गुप्ता ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा है कि प्रदेश में 370 खत्म होने के बाद हो रहा विकास उमर जैसे नेताओं को पच नहीं रहा है। ऐसे में वह पाकिस्तान की भाषा बोलकर लोगों को गुमराह करने की कोशिशें कर रहे हैं। उमर के बयानों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा नेकां को नकार कर भाजपा जैसी पार्टियों पर कश्मीर के लोगों द्वारा विश्वास जताना नेशनल कांंफ्रेंस को बर्ताश्त नहीं हो रहा है।

ज्ञात रहे कि अगले साल अमरनाथ यात्रा से पहले जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव की आहट से प्रदेश में सियासत गरमाने लगी है। सभी पार्टी के नेता सक्रिय हो गए हैं। एक-दूसरे पर आरोप मढ़ने का सिलसिला तेज होने लगा है। नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी की ओर से जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है, वहीं भाजपा जम्मू के अलावा कश्मीर में भी जनाधार बनाने के प्रयास में है। नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी नेता के बयान पर भाजपा उनको घेरने का प्रयास कर रही है, जबकि भाजपा विरोधी दल राज्य दर्जा बहाली, अनुच्छेद 370 और महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेरेने का प्रयास कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.