जागरण संवाददाता, जम्मू : एक बार फिर मेयर चंद्र मोहन गुप्ता वीडियो वायरल होने के साथ सुर्खियों में आ गए हैं। अब उनकी जो वीडियो वायरल हुई है, उसमें वह कह रहे हैं कि जिस प्रकार शादी के समय दुल्हन के साथ किए गए वादों को पूरा नहीं किया जा सकता, वैसे ही चुनावी वादों को भी शत-प्रतिशत पूरा करना नामुमकिन है। वह शहर के वार्ड नंबर 33 में विकास के मुद्दे पर बोल रहे थे। वार्ड नंबर मेयर चंद्र मोहन गुप्ता की अपनी वार्ड है। इसी वार्ड से वह कॉरपोरेटर विजयी हुए हैं।

उन्होंने कहा कि वार्ड नंबर 33 में 250 से ज्यादा गलियां, नालियां हैं। इतना बड़ा बजट नहीं कि सभी को पूरा किया जा सके। चरणबद्ध तरीके से काम किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ काम विधायकों ने करवाए, कुछ सांसदों ने और अब कॉरपोरेटर जुटे हुए हैं। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि अब भाजपा को निशाना बनाया जा रहा है जबकि पिछली सरकारों ने कुछ नहीं किया। इससे पहले मेयर का वर्ष 2031-32 में जम्मू में बर्फबारी होने का बयान आया था और वीडियो वायरल हुई थी। विपक्ष भी मेयर की बयानबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें घेरने से पीछे नहीं हट रहा है और विभिन्न ग्रुप में उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

कॉरपोरेटर गौरव चोपड़ा का कहना है कि मेयर आए दिन गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। यह ठीक नहीं है। उनका कहना है कि पहले मेयर शहर में बर्फबारी करवा रहे थे। अब चुनावी वादों को शादी की शर्तों से जोड़ रहे हैं। निगम में कांग्रेस के चीफ व्हिप द्वारका चौधरी का कहना है कि मेयर के बयानबाजी से सभी की ही किरकिरी हो रही है। वह फाॅदर आफ द सिटी हैं। उन्हें सोच-समझ कर बयान देने चाहिए। पहले उन्होंने शहर में 300 करोड़ रुपये नालों पर खर्चेने का भी बयान दिया था। हमें लोगों को समझाना मुश्किल हो जाता है।