Move to Jagran APP

Jammu: मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने दुकानदारों को बांटे कूड़ेदान, गली का काम शुरू करवाया

मेयर ने इंजीनियरिंग सेक्शन को निर्देश दिए कि इस काम को निर्धारित समय में पूरा कर लोगों को राहत प्रदान करें। काम में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। इंजीनियर लोगों और कॉरपोरेटरों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने वाला काम करें।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 30 Sep 2020 06:02 PM (IST)Updated: Wed, 30 Sep 2020 06:02 PM (IST)
Jammu: मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने दुकानदारों को बांटे कूड़ेदान, गली का काम शुरू करवाया
मेयर ने वार्ड नंबर 33, अप्पर शिव नगर, गली नंबर 6 में टाइलें डालने के काम को भी शुरू करवाया।

जम्मू, जागरण संवाददाता : मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने नगर निगम की स्वच्छ भारत स्टेंडिंग कमेटी के चेयरमैन सूरज प्रकाश पाधा के साथ वार्ड नंबर 29 व 33 में दुकानदारों को कूड़ेदान भेंट किए। करीब 150 कूड़ेदान भेंट करते हुए दुकानदारों से शहर को स्वच्छ रखने की अपील की गई। मेयर ने कॉरपोरेटर सुरेंद्र चौधरी के साथ दुकानदारों को कूड़ेदान सौंपते हुए कहा कि उन्हें कचरा बाहर नहीं फेंकना है। निगम की गाड़ियां आएंगी, उन्हीं में कचरा डालें।

loksabha election banner

इस मौके पर प्रभारी सेनिटेशन ऑफिसर प्रेम राज, हरदीप सिंह के अलावा निगम के अलावा कई गणमान्य मौजूद थे। वहीं मेयर ने वार्ड नंबर 33, अप्पर शिव नगर, गली नंबर 6 में टाइलें डालने के काम को भी शुरू करवाया। मेयर ने कहा कि गली का निर्माण होने से लोगों की एक लंबित मांग पूरी हो जाएगी। करीब अढ़ाई लाख रुपये की लागत से गली को बनाया जाएगा। इससे बच्चों, बुजुर्गाें को काफी परेशानी होती थी। इस मोके पर एइइ विजय कुमार, जेइ एसके भट्ट के अलावा सतपाल खजूरिया, बलविंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

मेयर ने इंजीनियरिंग सेक्शन को निर्देश दिए कि इस काम को निर्धारित समय में पूरा कर लोगों को राहत प्रदान करें। काम में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। गुणवत्ता से समझौत किए बगैर इंजीनियरों लोगों और कॉरपोरेटरों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने वाला काम करें। उन्होंने वार्ड वासियों से अपील की कि वे अपने क्षेत्र को साफ-सुथरा रखें। नगर निगम उनकी सेवा में जुटा है। जब हर कोई अपने आसपास सफाई रखेगा तो काफी काम अपने आप हो जाएगा। शहर स्वच्छ दिखेगा। क्लीन जम्मू, ग्रीन जम्मू के नारे को पूरा करना है।

मेयर ने कहा कि दुकानदारों को कूड़ेदान देने का मकसद भी यही है कि दुकानों से निकलने वाला कचरा भी गलियों, नालियों, खुले प्लाटों में न पड़े। लोगों की समस्याओं को हर हाल में हल किया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.