Move to Jagran APP

Jammu Kashmir News: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग आज से यातायात के लिए बंद

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग आज से यातायात के लिए बंद किया गया। हालांकि इस बीच भद्रवाह-चंबा रोड पर यातायात चालू है। सोमवार को ऊधमपुर और रामबन में पुलिस के वाहन कई स्थानों पर पहुंचकर लोगों को इसकी जानकारी देने लगे। लोगों को समझाया गया कि इस सूचना को ध्यान में रखकर ही अपनी यात्रा की योजना को तैयार करें और घर से निकलें।

By Agency Edited By: Monu Kumar Jha Published: Tue, 21 May 2024 04:08 PM (IST)Updated: Tue, 21 May 2024 04:08 PM (IST)
Jammu Kashmir News: जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग आज से यातायात के लिए बंद। फाइल फोटो

पीटीआई, जम्मू। (Jammu Srinagar National Highway Closed Hindi News) जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग मंगलवार को यातायात के लिए बंद कर दिया गया। हालांकि अधिकारियों ने बंद करने का कोई विशेष कारण नहीं बताया, लेकिन सूत्रों ने कहा कि मरम्मत और रखरखाव कार्य के लिए राजमार्ग को बंद कर दिया गया है।

मुगल रोड और भद्रवाह-चंबा रोड पर यातायात चालू

राजमार्ग बंद होने के अलावा, जम्मू और चेनानी, पटनीटॉप, डोडा, रामबन, गूल, बनिहाल और श्रीनगर जैसे अन्य गंतव्यों के बीच यातायात भी निलंबित कर दिया गया है। हालांकि, अधिकारियों ने कहा कि मुगल रोड और भद्रवाह-चंबा रोड पर यातायात चालू है।

यह भी पढ़ें: Srinagar News: 'धार्मिक फतवे व तबादले की धमकी से बना रहे चुनावी माहौल', महबूबा मुफ्ती ने विरोधी पार्टियों पर लगाए गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: 'हुकूमत को इसका कोई श्रेय नहीं जाता...' बारामूला में बंपर वोटिंग को लेकर बोले NC उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.