Move to Jagran APP

Jammu News: नशा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, एसआइ समेत तीन जवान जख्मी, करनी पड़ी हवाई फायरिंग

कुख्यात नशा तस्कर को दबोचने के लिए गई पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया।इस हमले में एक एसआइ समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। चारों तरफ से हो रहे पथराव से खुद को बचाने के लिए पुलिसकर्मियों को हवाई फायर करने पड़े।(फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Fri, 31 Mar 2023 11:05 AM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 11:05 AM (IST)
Jammu News: नशा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, एसआइ समेत तीन जवान जख्मी, करनी पड़ी हवाई फायरिंग
नशा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव

संवाद सहयोगी, बिश्नाह: क्षेत्र के चक बिजीरू गांव में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया, जब कुख्यात नशा तस्कर फलां गुजर को दबोचने के लिए पहुंची पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव कर दिया। इस हमले में एक एसआइ समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। चारों तरफ से हो रहे पथराव से खुद को बचाने और घायल जवानों को निकालने के लिए पुलिसकर्मियों को हवाई फायर करने पड़े। इसके बाद वे किसी तरह वहां से सुरक्षित निकल पाए।

loksabha election banner

सूचना के आधार पर पहुचीं थी पुलिस

घायल पुलिसकर्मियों को बिश्नाह अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक जवान की हालत ज्यादा खराब होने पर उसे जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। बाकी जवानों को बाद में छुट्टी दे दी गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को बिश्नाह के चक बिजीरू गांव में नशा तस्कर फला गुर्जर के होने की सूचना मिली। इसके बाद एसपी हेडक्वार्टर रमनीष गुप्ता और एसडीपीओ आरएसपुरा सुरेंद्र सिंह आसपास के थानों के प्रभारियों और भारी पुलिसबल के साथ वहां पहुंचे।

अचानक बस्ती के लोगों ने शुरू किया पथराव

पुलिस कर्मियों ने जिस बस्ती में नशा तस्कर छुपा था, उसे चारों ओर से घेर लिया, लेकिन इसी बीच अचानक बस्ती के लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। चारों तरफ से पथराव होने से पुलिस के तीन जवान जख्मी हो गए, जिसमें सब इंस्पेक्टर अमित रोशन भी शामिल हैं। किसी तरह घायल जवानों को वहां निकालकर अस्पताल में लाया गया, जहां से एक जवान रोशन लाल को जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया।

मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू

हालांकि इस मसले पर पुलिस की तरफ से कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जिस तरह पथराव हुआ वैसे में यदि पुलिस ने फायर कर वहां से भाग निकलने का प्रयास नहीं किया होता तो और जवान घायल हो सकते थे। वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब नशा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ हो। इससे पहले भी दो बार हमले हो चुके हैं। एक हमले में पूर्व थाना प्रभारी ताहिर खान भी गंभीर रूप से घायल हुए थे। अब पूरे घटनाक्रम का बिश्नाह थाने में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.