Move to Jagran APP

Jammu News: स्कूली बच्चों का अपहरण करने वाले गैंग की खबर, पुलिस ने बताया महज एक अफवाह

Jammu News बीते कुछ दिन से जम्मू के विभिन्न स्कूलों के बाहर से बच्चों का अपहरण करने वाले गिरोह के सक्रिय होने की खबर को जिला पुलिस जम्मू ने मात्र अफवाह बताया है। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि वास्तव में ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है।

By Edited By: Published: Sat, 01 Oct 2022 07:37 AM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 06:54 PM (IST)
Jammu News: स्कूली बच्चों का अपहरण करने वाले गैंग की खबर, पुलिस ने बताया महज एक अफवाह
Jammu News: स्कूली बच्चों का अपहरण करने वाले गैंग की खबर, पुलिस ने बताया महज एक अफवाह : जागरण

जम्मू, जागरण संवाददाता: बीते कुछ दिन से जम्मू के विभिन्न स्कूलों के बाहर से बच्चों का अपहरण करने वाले गिरोह के सक्रिय होने की खबर को जिला पुलिस जम्मू ने मात्र अफवाह बताया है। एसएसपी जम्मू चंदन कोहली का कहना है कि बीते कुछ दिन में कई अभिभावकों ने पुलिस से संपर्क कर शहर में बच्चों का अपहरण करने वाले गिरोह के सक्रिय होने की बात पूछी है।

loksabha election banner

पुलिस ने जब इसकी जांच की तो पता चला कि वास्तव में ऐसी कोई भी घटना नहीं हुई है। बच्चों के अपहरण की बात मात्र अफवाह है। पुलिस बच्चों के अपहरण व प्रयास करने की घटनाओं का खंडन करती है। हालांकि पुलिस किसी प्रकार का जोखिम नहीं लेना चाहती। इसलिए पुलिस ने गश्त को बढ़ा दिया है। पुलिस कर्मियों को सावधान रखने के लिए कहा गया है।

एसएसपी जम्मू ने कहा कि शहर के कभी भी थाने में बच्चे का अपहरण होने या फिर प्रयास होने की शिकायत दर्ज नहीं हुई है। अलबत्ता उन्होंने यह जरूर कहा कि यदि अभिभावक या स्कूल स्टाफ कोई संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु देखते है तो उसकी जानकारी तुरंत नजदीकी पुलिस थाने व चौकी को दे।

अपहृत नाबालिग बरामद जम्मू

शहर के तालाब तिल्लो इलाके से अपहृत एक नाबालिग लड़की को पुलिस ने बरामद कर लिया। लड़की को बरामद करने के बाद उसे काउंस¨लग के चाइल्ड वेल्फेयर कमेटी के पास भेज दिया गया है। लड़की के परिवार को उसके बरामद होने की सूचना दे दी गई है।

कोई संदिग्ध गतिविधि होने पर पुलिस को करें सूचित

जम्मू, जागरण टीम: ऊधमपुर में दो बसों में हुए धमाके के बाद मीरां साहिब पुलिस भी सतर्क हो गई है। पुलिस की तरफ से लोगों से कहा गया है कि यदि वे कोई संदिग्ध गतिविधि या संदिग्ध वस्तु देखते हैं तो तुरंत पुलिस को सूचित करें। इंदिरा नगर के पास जम्मू-आरएसपुरा मार्ग पर विशेष नाका लगाकर पुलिस की तरफ से वाहनों की जांच की जा रही है। थाना प्रभारी जहीर मुश्ताक ने बताया कि यात्री वाहन चालकों को पुलिस की ओर से जागरूक किया जा रहा है कि वे अपने वाहन की खुद जांच करें कि उसमें कोई संदिग्ध वस्तु नहीं पड़ी है। अगर कोई ऐसी चीज दिखती है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.