Move to Jagran APP

Jammu News: नवविवाहित रेलकर्मी की पत्नी फंदे से झूलती मिली, दो माह पहले ही हुई थी शादी

जम्मू रेलवे स्टेशन में गैंगमैन पद पर तैनात व्यक्ति की पत्नी का शव सरकारी क्वार्टर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झुलता हुआ मिला। दो माह पूर्व ही शादी हुई थी। महिला मूल रूप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली थी।पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkTue, 21 Mar 2023 02:50 PM (IST)
Jammu News: नवविवाहित रेलकर्मी की पत्नी फंदे से झूलती मिली, दो माह पहले ही हुई थी शादी
नवविवाहित रेलकर्मी की पत्नी फंदे से झूलती मिली

जागरण संवाददाता, जम्मू: जम्मू रेलवे स्टेशन में तैनात गैंगमैन की पत्नी का शव सरकारी क्वार्टर में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से झुलता हुआ मिला। दो माह पूर्व ही शादी हुई थी। त्रिकुटा नगर पुलिस ने मौके से सुबूतों को जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। मृतका की पहचान अर्चना कुमार पत्नी राजू कुमार निवासी गांव विदाऊपुर, गाजीपुर, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है।

जबरन खोलना पड़ा दरवाजा

पुलिस ने मृतका के पति से पूछताछ की है। जम्मू में रेलवे क्वार्टर नंबर 104-सी, रेलवे ईस्ट कालोनी में दोपहर को गैंग मैन राजू कुमार ड्यूटी से जब अपने क्वार्टर में पहुंचा तो दरवाजे को अंदर से बंद पाया। काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खुला तो जबरन खोला गया। अंदर जाकर देखा तो छत पर पंखे की हुक से अर्चना का शव झूल रहा था। त्रिकुटा नगर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी गई।

मौत के कारणों की जांच कर रही पुलिस

राजू के साथियों ने बताया कि करीब एक वर्ष पूर्व राजू की रेलवे में नौकरी लगी थी। दो माह पूर्व उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को जम्मू ले आया था। मौत किन कारणों से हुई यह पुलिस जांच का विषय है।

मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने बताया कि घटनास्थल को देख लग रहा था कि महिला ने कमरे में वाशिंग मशीन पर चढ़ पर छत पर फंदा लगाया होगा। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी के अधिकारियों की मदद से घटनास्थल से सबूतों को जुटा लिया गया है। मौत के कारणों की जांच जारी है।