Move to Jagran APP

Jammu-Kashmir Weather: मौसम से राहत मिलने का सिलसिला बरकारार, वर्षा के अभी भी आसार

Jammu-Kashmir Weather मौसम के मिजाज बदलने से गर्मी से राहत मिली है। हालांकि दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और बीच बीच में धूप भी निकली। इससे तापमान तो बढ़ा मगल कुल मिला कर जला झुलसा देने वाली गर्मी से राहत मिली रही।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaSat, 27 May 2023 09:42 AM (IST)
Jammu-Kashmir Weather: मौसम से राहत मिलने का सिलसिला बरकारार, वर्षा के अभी भी आसार
मौसम से राहत मिलने का सिलसिला बरकारार, वर्षा के अभी भी आसार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : मौसम के करवट बदलने के बाद शुक्रवार को भी गर्मी से राहत मिली रही। हालांकि दिनभर आसमान में बादल छाए रहे और बीच बीच में धूप भी निकली। इससे तापमान तो बढ़ा मगल कुल मिला कर जला झुलसा देने वाली गर्मी से राहत मिली रही। मौसम विभाग ने रात को बारिश और शनिवार को भी आसमान बादल छाए रहने व बारिश होने का पूर्वानुमान है।

मौसम के मिजाज बदलने से रोज हो रही बारिश

मंगलवार शाम से मौसम के मिजाज बदलने के बाद से लगभग रोज बारिश हो रही है। जिससे हवा में घुली ठंडक न सिर्फ गर्मी से राहत दे रही है। बल्कि गर्मी में भी सर्दी का अहसास करवा रही है। मौसम से राहत मिलने का सिलसिला शुक्रवार को भी जारी रहा। आसमान में बादल भी छाए रहे और बीच बीच में धूप भी निकली। जिससे अधिकतमत तापमन पिछले दिन की तुलना में 3.2 डिग्री बढ़ कर 30.8 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया।

ये रहा तापमान

वहीं न्यूनतम तापमान 6.9 डिग्री की वृद्धि के साथ 24.6 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड हुआ। मौसम विभाग के मुताबिक रात को बारिश के साथ ही शनिवार को भी आसमान में बादल छाए रहने और बारिश होने का पूर्वानुमान है। मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को भी मौसम ऐसा ही रहने के आसार है।