जम्मू, जागरण संवाददाता: टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति में 7 करोड़ रूपये की धनराशि जीतने से जम्मू-कश्मीर पुलिस की महिला आइपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा चूक गई। गत मंगलवार देर रात को प्रसारित हुए गेम शो में 15 सही उत्तर देने के बाद मोहिता एक करोड़ रूपये तो जीत गई। लेकिन जब उनसे 7 करोड़ रूपये के लिए अगला सवाल पूछा गया तो वह उसका उत्तर नहीं दे पाईं।

मोहिता ने 7 करोड़ रूपये के लिए पूछे गए सवाल का जवाब देने से बेहतर खेल को छोड़ना ही उचित समझा। यदि वह सवाल का गलत जवाब देती तो वह जीती गई राशि एक करोड़ से भी हाथ धो बैठतीं। ऐसे में उन्हें इनाम में मिलने वाले मात्र कुछ लाख रुपये से ही संतोष करना पड़ता। मोहिता शर्मा ने अपनी जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कहाकि यह उनके पति रुशाल गर्ग की प्रेरणा से संभव हो पाया। पति की प्रेरणा से ही वह कौन बनेगा करोड़पति जैसे इतने बड़े गेम शो में इतना बेहतर प्रदर्शन कर पाई।

रुशाल भारतीय वन सेवा के अधिकारी हैं। इन दिनों वह जम्मू में ही तैनात हैं। मोहिता का कहना है कि मेहनत, लगन और निष्ठा से यदि कोई कार्य किया जाए तो उसमें निश्चित तौर पर सफलता मिलती है। केबीसी में पुरस्कार जीतने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की थी। जिसका परिणाम भी उन्हें देखने को मिला। हालांकि 7 करोड़ रूपये के लिए पूछे गए सवाल का जवाब ना देने पर उन्हें मलाल भी है। वर्ष 2017 बैच की भारतीय पुलिस सेवा की महिला अधिकारी मोहिता शर्मा इन दिनों जिला सांबा के औद्योगिक क्षेत्र बड़ी ब्राह्मणा में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस