श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। पुलिस ने उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा में एक नशीले पदार्थ के एक कारोबारी के अलावा दो पत्थरबाजों को भी गिरफतार करने का दावा किया है। पकड़े गए पत्थरबाजों ने नशे के सौदागर को बचाने के लिए सुरक्षाबलों पर पथराव शुरु किया था।उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, हंदवाडा़ में पुलिस ने एक विशेष सूचना के आधार पर बाईपास इलाके में एक नाका लगाया हुआ था। नाके पर तैनात जवानों ने वहां से गुजरने वाले वाहनों में बैठे लोगों और पैदल यात्रियों को संदेह के आधार पर रोक, तलाशी शुरु की। इसी दौरान पुलिस ने एक युवक को पकड़ा,उसके कब्जे से हेरोईन मिली। इस पर उसके कुछ अन्य साथियों ने लोगों को भड़काते हुए नाका पार्टी पर पथराव शुरु करा दिया ताकि हेरोईन संग पकड़ा गया युवक भाग सके।

अलबत्ता, पुलिसकर्मियों ने पकड़े गए ड्रग डीलर को किसी तरह से भी बच निकलने का मौकानहीं दिया और इसके साथ ही उन्होंने पथराव कर रही भीड़ पर भी काबू पाया। इस दौरान पथराव करने वाले तीन प्रमुख पत्थरबाज भी भागने लगे। लेकिन पुलिस कर्मियो ने उनमें से दो को पकड़ लिया। लेकिन तीसरा पत्थरबाज जिसकी पहचान जावेद अहमद के रुप में हुई है, भाग निकला। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए एक विशेष दल बनाया है।

इस बीच पकड़े गए ड्रग डीलर और उसकी मदद करने वाले दोनों पत्थरबाजों से पूछताछ जारी है। अन्य विवरण प्रतीक्षारत हैं। 

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस