जम्मू, जागरण संवाददाता। जेएंडके बैंक इलेवन फुटबॉल टीम ने इकबाल स्पोटर्स फुटबॉल क्लब को एकमात्र गोल से मात देकर स्टेट वार्षिक फुटबॉल लीग के अगले दौर में जगह बनाई। श्रीनगर जिला फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के मुकाबले श्रीनगर के टीआरसी स्थित सिंथेटिक टर्फ और पाेलो ग्राउंड वेस्ट में खेले जा रहे हैं। सुपर डिवजीन के पहले मुकाबले में यंग इकबाल फुटबॉल क्लब ने हैदरिया स्पोटर्स फुटबॉल क्लब को 4-2 गोल से मात देकर जीत हासिल की। 

प्रीमियर डिवीजन के मुकाबले में जेएंडके बैंक फुटबॉल इलेवन ने इकबाल स्पोटर्स फुटबॉल क्लब को 1-0 गोल से परास्त किया। दोनों टीमों के बीच रोमांच से भरपूर मुकाबला रहा लेकिन मध्यांतर से पहले के खेल तक कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। मध्यांतर के बाद के खेल में जेएंडके बैंक इलेवन के खिलाड़ियों ने अपनी रणनीति में बदलाव लाते हुए आक्रामक खेल का प्रदर्शन किया और 75वें मिनट में गोल कर 1-0 स्कोर से शानदार जीत दर्ज की।

पोलो ग्राउंड वेस्ट में खेले गए सीनियर अौर जूनियर डिवीजन के मुकाबलों में सेवन स्टार फुटबॉल क्लब को एनएफसी पीरबाग के खिलाफ वॉकओवर मिला। दूसरे मुकाबले में यूथ डेवपलपमेंट एकेडमी आलूचीबाग ने तोहीद फुटबॉल क्लब को 2-1 गोल से हराया। तीसरे मुकाबले में कश्मीर युनाइटेड फुटबॉल क्लब को इस्लामिया यूनिवर्सिटी फुटबॉल क्लब को 1-0 गोल से परास्त कर जीत हासिल की।

 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप