Move to Jagran APP

Jammu, Road Accident में आइआइटी कर्मी की मौत, कार चालक फरार, नेशनल हाईवे अथारिटी के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन

जम्मू के नगरोटा में सोमवार को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पार करते समय आइआइटी नगरोटा में ड्यूटी देने जा रहे कर्मी को एक कार ने टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक कार फरार हो गया। (फाइल फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Tue, 31 Jan 2023 10:00 AM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 10:00 AM (IST)
Jammu, Road  Accident में आइआइटी कर्मी की मौत, कार चालक फरार, नेशनल हाईवे अथारिटी के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन
हादसे में मारे गए आइआइटी कर्मी अपने बेटे और पत्नी के साथ

जागरण संवाददाता, जम्मू: नगरोटा के कामिनी इलाके में सोमवार को जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पार कर आइआइटी नगरोटा में ड्यूटी देने जा रहे चतुर्थ श्रेणी कर्मी को ऊधमपुर से जम्मू की ओर आ रही एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

पवन कुमार पुत्र सेवाराम कामिनी नगरोटा का ही रहने वाला था। हादसे के बाद चालक कार फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर कार चालक का पता लगाने में जुटी है। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसकी टक्कर से पवन कुछ दूर जाकर गिरा और एक अन्य कार से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया।

जान जोखिम में डालकर हाईवे पार करते हैं लोग

पवन कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से जीएमसी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे बताया। इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन में शामिल रिंकु कुमार ने बताया कि कामिनी गांव से राष्ट्रीय राजमार्ग पर आने के लिए नेशनल हाईवे अथारिटी ने कोई प्रबंध नहीं किया है। उनके गांव में चार सौ के करीब लोग रहते हैं, जो अक्सर अपनी जान को हथेली में रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग को पार करते हैं।

दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

कामिनी हादसे में मारा गया पवन कुमार छह वर्षीय बेटी शिवांगी और आठ वर्षीय बेटी आरव का पिता था। पवन की मौत से दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। स्थानीय लोगों ने पवन की पत्नी रितु देवी को उसके पति के स्थान पर नौकरी देने और बच्चों की पढ़ाई का सारा खर्च सरकार से उठाने की मांग की है।

प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना था कि सड़क के उस पार जाने के लिए हाईवे अथारिटी ने कोई वैकल्पिक रास्ता नहीं दिया है। इससे स्कूली बच्चों को भी परेशानी होती है।

यह भी पढ़ें - Jammu: सीसीटीवी कैमरों के जरिए चौबीसों घंटे की जाएगी जमीनी निगरानी, राष्ट्र विरोधी तत्वों की होगी पहचान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.