जागरण संवाददाता, जम्मू। बेंगलुरु में दिसंबर महीने से शुरू होने वाली एशियन यूथ स्पोर्ट क्लाइंबिंग प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के पांच खिलाड़ियों का चयन किया गया है। इंडियन माउंटेनरिंग फाउंडेशन, नई दिल्ली द्वारा चयनित 30 सदस्यीय भारतीय स्पोर्ट क्लाइंबिंग टीम का चयन किया गया। इसमें जम्मू-कश्मीर से शिवानी चाढ़क, अजय दीप सिंह, अरुण दीप सिंह, मृत्युंजय शर्मा और शिल्पा चाढ़क का चयन किया गया है।

शिवानी देश की चोटी की खिलाड़ी हैं जबकि अजय दीप सिंह लड़कों के वर्ग में शीर्ष चार खिलाड़ियों में शुमार रखते हैं। शिल्पा और शिवानी चाढ़क अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी हैं। शिवानी ने स्विटजरलैंड, सलोवानिया और इटली में प्रशिक्षण हासिल कर चुकी हैं।

टीम में स्थान पाने वाले खिलाड़ी 28 सितंबर से भुवनेश्वर में एक माह के शुरू होने वाले ट्रेनिंग कैंप में भाग लेने के लिए रवाना होंगे। इसी बीच तवी ट्रैकर्स के पैट्रन अश्विनी शर्मा, स्प्रालिंग बड्स स्कूल के चेयरमैन राहुल शर्मा, जोरावर सिंह, राम खजूरिया, श्वेतिका खजूरिया और प्रो. ललित मगोत्रा ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी हैं।

प्रेस क्लब में 28 सितंबर को तवी ट्रैक्र्स के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में उक्त खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया जाएगा।

 

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप