जम्मू, जागरण संवाददाता। मेहमान अोडिशा के गेंदबाजों ने रणजी मुकाबले में जम्मू-कश्मीर के बल्लेबाजों को उनके घरेलू मैदान में एक भी नहीं चलने दी। नजीता! जम्मू-कश्मीर की टीम के तीन बल्लेबाज बिना कोई खाता खोले पवेलियन लौटा दिए गए और पूरी टीम 53.3 ओवर में 127 रन बनाकर आॅलआउट हो गई। जवाब में ओडिशा की टीम ने 34 ओवर में एक विकेट गंवाकर 91 रन बना लिए हैं।

जम्मू के जीजीएम साइंस कॉलेज के हॉस्टल मैदान में जम्मू-कश्मीर टीम के कप्तान परवेज रसूल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। टीम के तीन बल्लेबाज कामरान इकबाल, शुभम खजूरिया और कप्तान परवेज रसूल बिना कोई खाता खोले पवेलियन लौटा दिए गए। एक समय में जम्मू-कश्मीर के मात्र सात रन पर चार विकेट गिर गए थे। टीम की ओर से ओवेस शाह ने सर्वाधिक 44 रन, आकाश चौधरी ने 27 रन, इरफान पठान 10 रन बनाकर अपने विकेट गंवा बैठे जबकि मुहम्मद मुदासिर ने नाबाद 12 रन बनाए।

अाेडिशा की ओर से गेंदबाज सूर्याकांत ने 15 ओवर में 27 रन देकर चार विकेट, बसंत मोहंती ने 16 ओवर में 24 रन देकर तीन विकेट और धीरज सिंह ने 8.3 ओवर में 9 रन देकर दो विकेट चटकाए। जवाब में ओडिशा की टीम ने पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 34 ओवर में मात्र एक विकेट गंवाकर 91 रन बना लिए हैं। शांतनु मिश्रा पांच रन बनाकर इरफान पठान की अंदर आती एक गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे। अनुराग सारंगी नाबाद 56 रन और देवाशीष सामंत्रे नाबाद 20 रन बनाकर क्रीज पर डटे थे। 

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस