मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

राज्य ब्यूरो, जम्मू । विदेशी मीडिया के प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात कर जम्मू कश्मीर के विकास, सुरक्षा परिदृश्य, बाबा अमरनाथ यात्रा प्रबंधन समेत अन्य मुद्दों पर चर्चा की। एएफपी फ्रांस के संवाददाता एलेक्सजेंडरे मार्चेंड, फ्रांस 24 फार इंडिया और साउथ एशिया की फिलोमीन रेमी, फ्रांस 24 के एलबन एलव्रेज, दि इकोनामिस्ट यूके के एलेक्सजेंडर हंटले, रायटर्स के अलासडेयर लैमबर्ट पाल, एआरडी जर्मन टीवी की ब्यूरो चीफ सिबली लिचट, एसोसिएटेड प्रेस की ऐमली रोज ने राजभवन में राज्यपाल से भेंट कर जम्मू कश्मीर से संबधित मुद्दों पर बातचीत की।

भारत के विदेश मंत्रालय के प्रेस रिलेशन के अधीनस्थ सचिव शिशिर कोठारी और राज्य के सूचना विभाग के सचिव मनोज द्विवेदी भी प्रतिनिधिमंडल के साथ थे। विदेश मंत्रालय के इंडिया बियांड हेडलाइन अभियान के तहत विदेशी मीडिया भारत के दौरे पर है।

प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने गत दिवस पहलगाम रूट से बाबा अमरनाथ की यात्रा की थी। राज्यपाल ने विदेशी पत्रकारों को राज्य में विकास को तेज गति देने और लोगों की आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए उठाए जा रहे कदमों की जानकारी भी दी।

राज्यपाल ने कहा कि राजभवन के दरवाजे लोगों के लिए खुले हैं, ताकि लोग अपनी समस्याओं का समाधान करवाने के लिए आए। निर्धारित समय के भीतर लोगों के मसलों का समाधान किया जा रहा है। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप