जागरण संवाददाता, जम्मू : केबी पब्लिक स्कूल की टीम ने अंतर स्कूल गांधीनगर जोन की खेल प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर लड़कों के वर्ग में अंडर-14 और अंडर-17 आयुवर्ग के वॉलीबॉल खिताब जीते।

गांधीनगर के ग्रीन फील्ड मैदान में लड़कों के वर्ग के अंडर-14 वॉलीबॉल के फाइनल में केबी पब्लिक स्कूल ने महर्षि विद्या मंदिर को आसानी से 2-0 सेट से हराया। अंडर-17 आयुवर्ग के निर्णायक मुकाबले में केबी पब्लिक स्कूल ने गवर्नमेंट हाई स्कूल चौआदी को 2-0 सेट से मात देकर खिताब जीता।

कबड्डी के अंडर-14 आयुवर्ग में केबी पब्लिक स्कूल ने एसडी तारापुरी स्कूल को 22 अंकों, हाई स्कूल बाईं बजालता ने हाई स्कूल चक्क लारंगा को 16 अंकों और आर्मी पब्लिक स्कूल रतनुचक्क ने मिडिल स्कूल दुधी गुज्जर कॉलोनी को पांच अंकों से परास्त कर अगले दौर में जगह बनाई।

खो-खो के अंडर-14 आयुवर्ग के मुकाबलों में मिडिल स्कूल रतनुचक्क ने गवर्नमेंट मिडिल स्कूल छन्नी हिम्मत को तीन अंकों, मिडिल स्कूल डिगियाना कैंप ने मिडिल स्कूल लंगेड़ को दो अंकों और हायर सेकेंडरी स्कूल बाहुफोर्ट ने आरएमपीएस को दो अंकों से परास्त कर सेमीफाइनल में प्रवेश पाया।

कबड्डी के अंडर-17 आयुवर्ग के मुकाबलों में गवर्नमेंट हायर सेकेंडरी स्कूल छन्नी ने मिडिल स्कूल गोरखा नगर को आठ अंकों से हराया। महर्षि विद्या मंदिर ने एसडी तारापुरी को तीन अंकों और हायर सेकेंडरी स्कूल सरुईसर ने हाई स्कूल चक्क लारंगा को 10 अंकों से हराकर अगले दौर में जगह बनाई। बुधवार के मुकाबलों में जितेंद्र कौर, सतवीर कौर, डाली गिल, नारायण सिंह, वीरेन्द्र कुमार और जगजीत सिंह ने खेल अधिकारियों की भूमिका निभाई।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस