श्रीनगर, जेएनएन : बड़ा ही दुखद समाचार सामने आया है। यह समाचार दक्षिण कश्मीर के जिला अनंतनाग से है। यहां रहने वाले एक परिवार पर आज सुबह दुखों का पहाड़ एक साथ टूट पड़ा। पहले परिवार के एक जवान बेटे ने सड़क हादसे में अपनी जान गंवा दी वहीं जब जवान बेटे की मौत का समाचार पिता ने सुना तो उन्हें भी हृदघात हुआ और उन्होंने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज मंगलवार सुबह पंचलथान शांगस के पास एक मोटरसाइकिल (PB07AK-1407) और यात्री टैक्सी (JK02AB 1227) के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस सड़क दुर्घटना में मोटर साइकिल सवार युवक आरिफ अहमद पुत्र अब्दुल रहमान निवासी पंचलथान चित्तरगुल गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से आरिफ को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। उपजिला अस्पताल शांगस में पहुंचने पर जब डॉक्टरों ने युवक की जांच की तो उसकी मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों का कहना है कि युवक को काफी गंभीर चोटें आई थी और अस्पताल पहुंचने तक उसका काफी खून बह चुका था।

वहीं बेटे के घर न पहुंचने पर परिजन भी चिंता में डूब गए। जैसे ही परिजनों ने बेटे की तलाश शुरू की तो उन्हें पता चला कि उसका एक्सीडेंट हुआ है। पिता अब्दुल रहमान जब घटनास्थल पर पहुंचा तो उन्हें पता चला कि उनके जवान बेटे आरिफ की मौत हो चुकी है। यह समाचार सूनते ही उनकी छाती में जोरदार दर्द उठा और वह जमीन पर गिर गए। लोगों ने उन्हें भी उपजिला अस्पताल शंगस पहुंचा जहां डॉक्टरों ने उन्हें भी मृत लाया घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि हृ़दयघात से अब्दुल रहमान की मौत हो चुकी है।

पुलिस अधिकारी ने पिता पुत्र की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि पिता-पुत्र के शव उपजिला अस्पताल शंगस में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। वहीं सड़क हादसे से संबंधित मामला भी दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम होते ही पिता-पिता का शव परिजनों को सुपुर्द-ए-खाक के लिए सौंप दिया जाएगा। 

Edited By: Rahul Sharma