Move to Jagran APP

Jammu : दोस्त के चेहरे पर पहले फेंका सैनिटाइजर फिर लगा दी आग, पुलिस में मामला दर्ज

जानीपुर के एसएचओ एजाज हैदर ने बताया कि यह घटना एक माह पुरानी है। जम्मू में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले कश्मीर निवासी नजीर ने बताया था कि वह श्रीनगर के रहने वाले मोसिन इकबाल के साथ जानीपुर में किराये के कमरे में रहता था।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 09:34 AM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 09:34 AM (IST)
Jammu : दोस्त के चेहरे पर पहले फेंका सैनिटाइजर फिर लगा दी आग, पुलिस में मामला दर्ज
कश्मीर में वह एक माह तक उपचाराधीन रहा।

जम्मू, जागरण संवाददाता : जम्मू में रह कर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे एक छात्र ने अपने दोस्त के चेहरे पर सैनिटाइजर फेंक कर आग लगाने का मामला जानीपुर पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। छात्र की शिकायत पर जानीपुर पुलिस ने उसके दोस्त को हिरासत में लेकर उसके विरुद्ध कार्रवाई शुरू कर दी।

loksabha election banner

जानीपुर के एसएचओ एजाज हैदर ने बताया कि यह घटना एक माह पुरानी है। जम्मू में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले कश्मीर निवासी नजीर ने बताया था कि वह श्रीनगर के रहने वाले मोसिन इकबाल के साथ जानीपुर में किराये के कमरे में रहता था। एक दिन अचानक मोसिन ने उसके चेहरे पर सैनिटाइजर फेंक कर उसे आग लगा दी थी। इस घटना के बाद उसने जम्मू में प्राथमिक उपचार लिया और उसके बाद वापस कश्मीर चला गया था। कश्मीर में वह एक माह तक उपचाराधीन रहा।

इस दौरान उसने कश्मीर पुलिस के पास जीरो एफआइआर दर्ज करवा दी थी। चूंकि घटना जानीपुर में हुई थी, इसलिए जीरो एफआइआर को जानीपुर पुलिस के पास भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपित मोसिन इकबाल को हिरासत में ले लिया। मोसिन ने पुलिस को बताया कि खेल-खेल में सैनिटाइजर नजीर अहमद पर गिर गया था। उसने जानबूझ कर सैनिटाइजर नहीं गिराया था। 

स्कूटी काे छोड़ कर फरार हुए झपटमार : गांधी नगर इलाके में स्कूटी सवार दो युवकों ने राह चलती एक महिला के हाथ से पर्स छीन लिया। महिला ने तुरंत कार्रवाई करते हुए झपटमार से अपना पर्स वापस छीन लिया। झपटमार इसके बाद जिस स्कूटी में सवार होकर आए थे को मौके को छोड़ कर वहां से भाग निकले। झपटमारी की यह वारदात वीरवार देर शाम की है। गांधी नगर ग्रील बेल्ट इलाके से एक महिला अपने घर से खरीदारी करने के लिए पैदल जा रही थी।

इसी बीच स्कूटी नंबर जेके02सीयू-3967 में सवार दो युवक महिला के पास आ कर रुके। महिला ने हाथ में चैन वाला पर्स पकड़ा हुआ था। स्कूटी की पिछली साीट पर बैठे युवक ने महिला के हाथ से पर्स को छीन लिया। महिला तुरंत हरकत में आई और उसने अपने पर्स को वापस झपटमार से छीन लिया। इस दौरान स्कूटी सवार अनियंत्रित हो गए। आनन फानन में वे स्कूटी को मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। महिला की शिकायत पर गांधी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और स्कूटी को जब्त कर लिया। स्कूटी के नंबर के आधार पर पुलिस उसके मालिक के बारे में जानकारी जुटा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.