Move to Jagran APP

Holi 2024: 'बुरा न मानो होली है...' कहकर हुड़दंग मचाने वालों की खैर नहीं, जम्मू पुलिस ने तैयार कर लिया है सॉलिड प्लान

Holi 2024 होली को ध्यान में रखते हुए एसएसपी ट्रैफिक जम्मू ने एक एडवाइजरी जारी की है जिसमें उन्होंने होली पर वाहन चालकों को हिदायतें जारी की है। एसएसपी ट्रैफिक की ओर से जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि इस दिन शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और न ही बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाएं। ट्रैफिक पुलिस इस दिन तेज गति से चलने वाले वाहनों के खिलाफ भी अभियान चलाएगी।

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Published: Sat, 23 Mar 2024 03:09 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2024 03:09 PM (IST)
Holi 2024: 'बुरा न मानो होली है...'

जागरण संवाददाता, जम्मू। Holi 2024 होली को लेकर ट्रैफिक पुलिस ने प्लान तैयार कर लिया है। होली पर हुड़दंग मचाने वालों की इस बार खैर नहीं। पुलिस ने होली के दिन हुड़दंग मचाने (Jammu Kashmir News) वालों से निपटने के लिए विशेष टीमें गठित की हैं। हुड़दंगियों पर सिर्फ पर थानों की पुलिस ही नहीं, ट्रैफिक पुलिस भी नजर रखेगी।

loksabha election banner

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

एसएसपी ट्रैफिक जम्मू ने एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें उन्होंने होली पर वाहन चालकों को हिदायतें जारी की है। एसएसपी ट्रैफिक की ओर से जारी एडवाइजरी में कहा गया है कि इस दिन शराब पीकर गाड़ी न चलाएं और न ही बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाएं। ट्रैफिक पुलिस इस दिन तेज गति से चलने वाले वाहनों के खिलाफ भी अभियान चलाएगी और तेज गति से चलने वाले वाहनों के चालान काटे जाएंगे।

स्टंटबाजों पर रहेगी नजर

इसके लिए अलावा मोटरसाइकिलों पर स्टंट करने वाले भी होली पर नपे जाएंगे। स्टंटबाजों के खिलाफ थानों व ट्रैफिक पुलिस मिलकर अभियान चलाएगी और उनकी धड़पकड़ भी करेगी। एसएसपी ट्रैफिक फैजल कुरेशी का कहना है कि स्टंटबाज अपने साथ दूसरे लोगों के लिए खतरा बनते हैं।

स्टंटबाज के चलते होते हैं हादसे

कई बार स्टंटबाज राह चलते लोगों को भी हादसे का शिकार बना देते हैं। होली पर स्टंटबाजी किसी कीमत पर नहीं होने दी जाएगी। इसके अलावा अवैध पार्किंग के खिलाफ भी पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी। उन्होंने लोगों से पुलिस का सहयोग करने की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें- Jammu Kashmir News: तवी नदी में बहे दो बच्‍चे, बचाने के लिए मां ने पानी में लगा दी छलांग; डूबने से हुई मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.