जम्मू, जागरण संवाददाता। हमदानिया फुटबॉल क्लब ने यंग रंगरथ फुटबॉल क्लब को एक गोल से मात देकर वार्षिक लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में पहली जीत हासिल की। श्रीनगर जिला फुटबॉल एसोासिएशन द्वारा आयोजित प्रतियोगिता के अंतर्गत श्रीनगर के टीआरसी सिंथेटिक टर्फ पर दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में हमदानिया फुटबॉल क्लब ने यंग रंगरथ फुटबॉल क्लब एक गोल से मात देकर हराया।

दोनों टीमों के बीच पहले हॉफ तक कांटे की टक्कर वाला मुकाबला हुआ लेकिन कोई भी गोल करने में कामयाब नहीं हो पाया। मध्यांतर के बाद के खेल में यंग रंगरथ फुटबॉल को 49वें मिनट में पेनेल्टी किक के सहारे गोल करने का खूबसूरत मौका मिला लेकिन गेंद गोलपोस्ट के पोल से टकराकर बाहर हो गई और रंगरथ क्लब बढ़त हासिल करने में कामयाब नहीं रही। हमदानिया फुटबॉल क्लब के फिरदौस ने 73वें मिनट में गोल कर जीत हासिल की।

प्रतियोगिता के एक अन्य प्रीमियर डिवीजन मुकाबले में जेएंडके फॉरेस्ट इलेवन और नोवेल्टी स्पोटर्स फुटबॉल क्लब के बीच मुकाबला बिना किसी गोल के बराबरी पर छूटा। दोनों टीमों ने गोल करने के कई प्रयास किए लेकिन कोई भी इसमें कामयाब नहीं हो पाया।

फॉरेस्ट इलेवन के खिलाड़ी आदिल को 20वें मिनट में गोल करने का खूबसूरत मौका मिला लेकिन वह इसका लाभ नहीं उठा पाया। नोवेल्टी फुटबॉल क्लब ने भी 63वें मिनट में शानदार मूव तो बनाया लेकिन फिनिशिंग सही न होने के कारण अंत में मुकाबला बराबरी पर छूटा।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप