Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: गुलचैन सिंह चाढ़क बोले- कोरोना से निपटने के लिए जिम्मेदार तंत्र की जरूरत, हेल्पलाइन नंबरों पर कोई देता नहीं जवाब

डोगरा सदर सभा ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आग्रह किया है कि कोविड-19 के संकटों से निपटने के लिए उत्तरदायी तंत्र प्रदान करें और हेल्पलाइन के कामकाज की निगरानी के लिए उनकी निगरानी में एक विशेष प्रकोष्ठ का गठन करें ताकि लोगों को समय पर राहत मिले।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 10:23 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 10:23 PM (IST)
डोगरा सदर सभा के अध्यक्ष गुलचैन सिंह चाढ़क

जम्मू, जागरण संवाददाता : डोगरा सदर सभा ने उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से आग्रह किया है कि कोविड-19 के संकटों से निपटने के लिए उत्तरदायी तंत्र प्रदान करें और हेल्पलाइन के कामकाज की निगरानी के लिए उनकी निगरानी में एक विशेष प्रकोष्ठ का गठन करें ताकि लोगों को समय पर राहत मिले।

loksabha election banner

डोगरा सदर सभा के अध्यक्ष गुलचैन सिंह चाढ़क ने इस बात पर जोर दिया कि जब स्वास्थ्य कर्मी 24 घंटे काम कर रहे हैं और स्थिति को संभालने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं तब भी सरकार द्वारा प्रकाशित हेल्पलाइन नंबरों पर कोई जवाब देने वाला नहीं है। वरिष्ठ अधिकारी अपना फोन तक नहीं उठाते। जो भी दावे किए जाते हैं। जमीन पर दावे खोखले साबित होते हैं। इस समय कोई भी सूचना या जानकारी पूरी तैयारी के बाद ही देने की जरूरत है। खासकर 18 से 45 वर्ष के लोगों का टीकाकरण नाम का ही चल रहा है।

उन्हाेंने कहा कि वैष्णवी धाम और दूसरो कई स्थानों पर कोविड मरीजों का लाभ संभव हो सकता है लेकिन इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया। बैठक के दौरान, श्री लक्ष्मी नारायण मंदिर प्रबंधन ट्रस्ट, गांधी नगर और डोगरा एजुकेशनल ट्रस्ट के सहयोग से डोगरा सदर सभा के तत्वावधान में स्थापित डोगरा सहायता केंद्र के सुचारू संचालन और पर्यवेक्षण के लिए विभिन्न समितियों की संरचना को भी अंतिम रूप दिया गया।

बैठक में भाग लेने वालों में पूर्व उपायुक्त अजय खजूरिया, राजेश गुप्ता, गंभीर देव, कर्नल केएस जम्वाल, डा. समर देव सिंह चाढ़क, जनक खजूरिया, डा. पुरुषोत्तम सिद्धार्थ, जी ए ख्वाजा, अनिल पाधा, एस सी रेखी, दिनेश चौहान, राजेश गुप्ता, ललित गुप्ता, डा. विद्या सागर शर्मा शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.