Move to Jagran APP

रणजी : गोवा के खिलाफ जम्मू कश्मीर की स्थिति नाजुक, सात विकेट गंवाकर 246 रन बनाए

गोवा की टीम ने सात विकेट पर 422 रन से आगे पारी की शुरूआत की और 188 ओवर में नौ विकेट पर 468 रन पर पारी समाप्ति की घोषणा की।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 05:46 PM (IST)
रणजी : गोवा के खिलाफ जम्मू कश्मीर की स्थिति नाजुक, सात विकेट गंवाकर 246 रन बनाए
रणजी : गोवा के खिलाफ जम्मू कश्मीर की स्थिति नाजुक, सात विकेट गंवाकर 246 रन बनाए

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू कश्मीर की मेजबान गोवा के खिलाफ चार दिवसीय रणजी क्रिकेट मुकाबले में स्थिति काफी नाजुक हो गई है। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक गोवा के नौ विकेट पर 468 रन के जवाब में जम्मू-कश्मीर ने सात विकेट गंवाकर 246 रन बनाए। गोवा को अभी भी पहली पारी में 222 रन की बढ़त हासिल है। अगर जम्मू-कश्मीर की टीम वीरवार को अंतिम दिन विकेट बचाने में कामयाब रहता है तो मुकाबला ड्रा रहेगा। इस सूरत में भी गोवा की टीम को पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर जम्मू-कश्मीर के मुकाबले अधिक अंक मिलेंगे।

loksabha election banner

गोवा क्रिकेट एसोसिएशन एकेडमी की पोरवोरिम स्थित ग्राउंड में बुधवार को गोवा की टीम ने सात विकेट पर 422 रन से आगे पारी की शुरूआत की और 188 ओवर में नौ विकेट पर 468 रन पर पारी समाप्ति की घोषणा की। स्नेहित सुहास ने नाबाद 106 रन से आगे पारी की शुरूआत की और नाबाद 130 रन पर क्रीज पर डटे रहे।

जम्मू-कश्मीर की ओर से इरफान पठान ने 27.4 ओवर में 69 रन बनाकर तीन विकेट चटकाए। उमर नजीर ने तीन और आमिर अजीज ने दो विकेट हासिल किए।

जवाब में जम्मू-कश्मीर की टीम ने भी बेहतरीन शुरूआत की लेकिन शुभम खजूरिया द्वारा 53 रन बनाने के उपरांत सभी बल्लेबाजों को सस्ते में पवेलियन लौटा दिया गया। अहमद उमर बांडे 25, आयन चौहान 37, पारस शर्मा 22, परवेज रसूल 13, शुभम सिंह पुंडीर 16, फैजल रशीद 7 रन बनाकर अपने विकेट गंवा बैठे। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक इरफान पठान नाबाद 42 रन और आमिर अजीज नाबाद 22 रन बनाकर क्रीज पर डटे थे। 

गोवा की ओर से लक्ष्य ए गर्ग, अमोघ देसाई ने दो-दो विकेट, कृष्णा दास, दर्शन और अमूल्य पांडरेकर एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.