जम्मू, जागरण संवाददाता। गोवा फुटबॉल क्लब ने लोन स्टार कश्मीर फुटबॉल क्लब को एकतरफा मुकाबले में दो गोल के अंतर से मात देकर सेकेंड डिवीजन लीग फुटबॉल मुकाबले में जीत हासिल की। जम्मू-कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन द्वारा श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सहयोग से कटड़ा स्थित श्राइन बोर्ड स्पोटर्स कांपलेक्स में मुकाबला खेला गया।

ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन के तत्वाधान से आयोजित मुकाबले को देखने के लिए काफी तादाद में फुटबॉल प्रेमी मैदान में मौजूद थे। गोवा फुटबॉल क्लब और लोन स्टार कश्मीर फुटबॉल क्लब के बीच मैच का पहला हॉफ कांटे की टक्कर वाला रहा और कोई भी टीम एक-दूसरे के खिलाफ गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। मैच के दूसरे हॉफ के अंतिम क्षणों में गोवा फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों ने अपने खेल में आक्रामकता लाते हुए दो गोल कर जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से पहला गोल फार्वड खिलाड़ी हैडन ने 76वें मिनट में किया जबकि दूसरा गोल आरेन ने 84वें मिनट में किया। लोन स्टार कश्मीर फुटबॉल क्लब की ओर से कप्तान गगनदीप सिंह को गोल करने के दो खूबसूरत मौके मिले लेकिन वे गेंद को गोलपोस्ट के भीतर दागने में कामयाब नहीं हो पाए।

आज के मुकाबले में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी विवेक वर्मा मुख्य अतिथि व उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. अरविंद करवानी और श्राइन बोर्ड खेल विभाग के निदेशक अशोक कुमार विशेष अतिथियों के रूप में मौजूद थे। इस अवसर पर जम्मू कश्मीर फुटबॉल एसोसिएशन के उपप्रधान नजीर भट्ट, फैयाज अहमद सोफी, जावेद खान, राजेश शर्मा, राहुल बख्शी सहित अन्य पूर्व खिलाड़ी भी उपस्थित थे।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस