जम्मू, राज्य ब्यूरो। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद जम्मू संभाग का तीन दिवसीय दौरा समेट दिल्ली लौट गए हैं। दाैरे के दौरान कार्यकर्ताओं ने उन्हें राज्य की मौजूदा स्थिति से अवगत कराते हुए बेरोजगारी, सड़क हादसों व महंगाई जैसे मुद्दों के बारे में बताया। आजाद ने उन्हें आश्वासन दिया कि इन मुद्दों को वह संसद के शीतकालीन सत्र में उठाएंगे।

जम्मू संभाग के दौरे पर आए गुलाम नबी अाजाद ने डोडा, भद्रवाह और रामबन के चंद्रकोट में कांग्रेस कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों से मुलाकात की। आजाद ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पार्टी को मजबूत बनाने के लिए एकजुट होकर काम करने को कहा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में नाकाम रही है। पूरा देश मंदी के दौर से गुजर रहा है। कार्यकर्ता लोगों के बीच जाएं और उन्हें केंद्र सरकार की विफलताओं के बारे में बताएं।

आजाद ने लोगों से कहा कि आने वाली सरकार कांग्रेस की है। नेताओं और कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद भुलाकर आजाद ने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कहा। इससे पहले चंद्रकोट में आजाद से मिलने के लिए कार्यकर्ताओं के अलावा स्थानीय लोग भी पहुंचे हुए थे। उन्होंने आजाद से कहा कि उनकी समस्याओं को हल करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं कर रहा है। बेरोजगारी से युवा त्रस्त हैं। युवाओं को रोजगार दिलाने के लिए कदम उठाए जाएं।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप