Move to Jagran APP

Jammu : डेलीवेजरों को नियमित करवाकर दिलाएं हक : मनकोटिया

बिजली विभाग का कोई डेलीवेजर या कोई अन्य अनियमित कर्मचारी बिजली के करंट का शिकार होता है तो उसे भगवान भरोसे छोड़ दिया जाता है और केवल एक चीज जो उसे मिलती है वह है कर्मचारियों से भी कुछ सहायता विभाग के जो अपनी जेब से दान करते हैं।

By Edited By: Published: Tue, 17 May 2022 06:26 AM (IST)Updated: Tue, 17 May 2022 06:49 AM (IST)
Jammu : डेलीवेजरों को नियमित करवाकर दिलाएं हक : मनकोटिया
आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो वे निश्चित रूप से उनके लिए विशेष भर्ती अभियान आयोजित करेगी।

संवाद सहयोगी, खौड़: नगर समिति के पूर्व अध्यक्ष अशोक शर्मा की तरफ से खौड़ में आयोजित जनसभा में आप नेता बलवंत सिंह मनकोटिया व अन्य नेता भी शामिल हुए। मनकोटिया ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के विभिन्न विभागों में काम करने वाले सैंकड़ों डेलीवेजर विभिन्न राजनीतिक दलों की सरकारों की जनविरोधी नीतियों के सबसे बुरे शिकार हैं।

loksabha election banner

डेलीवेजरों की दुर्दशा का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जब भी बिजली विभाग का कोई डेलीवेजर या कोई अन्य अनियमित कर्मचारी बिजली के करंट का शिकार होता है तो उसे भगवान भरोसे छोड़ दिया जाता है और केवल एक चीज जो उसे मिलती है वह है कर्मचारियों से भी कुछ सहायता विभाग के जो अपनी जेब से दान करते हैं।

मनकोटिया ने आगे कहा कि जम्मू-कश्मीर में डेलीवेजरों का नियमितीकरण अभी भी एक दूर का सपना है। उन्होंने आगे कहा कि आप सभी विभागों के दैनिक वेतन भोगियों को नियमित करने के लिए उपराज्यपाल प्रशासन के तहत वर्तमान जम्मू-कश्मीर सरकार को मजबूर करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। कुंडल ने कहा कि यदि आम आदमी पार्टी जम्मू-कश्मीर में सत्ता में आती है तो वे निश्चित रूप से उनके लिए विशेष भर्ती अभियान आयोजित करेगी।

मंच की कार्यवाही तनवीर हुसैन संगठन मंत्री आप ट्रेड यूनियन और राज कुमार गोयल उपाध्यक्ष आप ट्रेड यूनियन द्वारा की गई। तरणजीत ¨सह टोनी ने अपने भाषण में कहा कि केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के लोग इस सरकार के कुशासन से तंग आ चुके हैं क्योंकि आम लोगों की समस्याओं पर विचार किए बिना मनमाने ढंग से काम किया जा रहा है। इस मौके पर गौरव शर्मा प्रभारी जम्मू प्रांत, मनीश सिन्हा सह प्रभारी, पूर्व मंत्री यशपाल कुंडल, डीडीसी सदस्य सुचेतगढ़ तरनजीत ¨सह टोनी, ओम प्रकाश खजूरिया संयोजक जम्मू प्रांत, नवनीत मिश्रा, रीना चौधरी, अतुल सूडान, रतनलाल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.