Move to Jagran APP

Jammu: पूर्व मेयर ने नानक नगर सेक्टर-1 में मरम्मत और उन्नयन कार्य शुरू करवा, 7.50 लाख रुपये की आएगी लागत

पूर्व मेयर चौधरी मनमोहन सिंह के साथ नानक नगर सेक्टर एक की गली नंबर 9 में नालियों के उन्नयन व मरम्मत कार्य को शुरू करवाया। यह कार्य 7.50 लाख रुपये की लागत से पूरा होगा। विजय चौधरी ने कहा कि उन्होंने सभी गलियों में तारकोल डालने का काम पूरा कराया

By lokesh.mishraEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 07:39 PM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 07:39 PM (IST)
वार्ड नंबर 42 की कॉरपोरेटर विजय चौधरी व पूर्व मेयर चौधरी मनमोहन सिंह का स्वागत करते स्थानीय लोग।

जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के वार्ड नंबर 42 की कॉरपोरेटर विजय चौधरी ने पूर्व मेयर चौधरी मनमोहन सिंह के साथ नानक नगर सेक्टर एक की गली नंबर 9 में नालियों के उन्नयन व मरम्मत कार्य को शुरू करवाया। यह कार्य 7.50 लाख रुपये की लागत से पूरा होगा। इससे लोगों की एक लंबित मांग पूरी हो जाएगी। यहां लोगों को संबोधित करते हुए विजय चौधरी ने कहा कि दाे साल के अपने कार्याकाल में उन्होंने गली नंबर 10 को छोड़ शेष सभी गलियों में तारकोल डालने का काम पूरा करवा दिया है। इस काम को भी जल्द पूरा करवा लिया जाएगा।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि गली नंबर 5,6 और 7 के उन्नयन का काम भी पूरा कर लिया गया है। उन्होंने वार्ड वासियों को आश्वासन दिया कि सभी चोक और टूटी नालियों को ठीक करवा लिया जाएगा। यहां स्थानीय लोगों ने छोटी गलियों की हालत बारे भी अवगत करवाया। चौधरी ने संबंधित सुपरवाइजर सुभाष गिल को निर्देश दिए कि वे बिना देरी जरूरी कदम उठाएं। रोजाना गलियों का दौरा कर लोगों की दिक्कतों को हल करें। वहीं पूर्व मेयर चौधरी मनमोहन सिंह ने सफाई व्यवस्था बनाए रखने वाली टीम की सराहना की। उन्होंने कहा कि लोग भी अपनी जिम्मेवारी समझें। सिर्फ सफाई कर्मचारी ही साफ-सफाई के लिए जिम्मेवार नहीं हैं।

उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अपनी कार एक हफ्ता बाई तरफ तथा दूसरे हफ्ते दाईं तरफ लगाएं ताकि नालियों को रूटीन में साफ किया जा सके। इतना ही नहीं यह भी ध्यान रखें कि मुहल्ले में जाम की स्थिति न बने। लोग घरों के कचरे को निगम कर्मचारियों को ही सौंपे। इससे आसपास सफाई रहेगी। कर्मचारी भी अपनी दिक्कतों को कॉरपोरेटर को सुनाएं ताकि जनसमस्याएं हल करवाई जा सकें। स्थानीय निवासियों ने कॉरपोरेटर व पूर्व मेयर के प्रयासों की सराहना की। इस मौके पर यशपाल, संजय महाजन, गुरमीत सिंह मीता, सुनीत गुपता, यशपाल बैटरी, अशोक सिंह, गोपाल सच्चर, दर्शन गुप्ता, रंजन गुप्ता, रमेश गुप्ता, विपन कुमार, साहिल गुप्ता, आदित्य शर्मा, अभिमन्यु, केसर आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.