Move to Jagran APP

कश्मीर की बेहतरी के लिए वोट डालनें जरुर आएं: फारुक खान उर्फ सैफुल्ला

हरकतुल मुजाहिदीन नामक आतंकी संगठन के पूर्व कमांडर फारुक खान उर्फ सैफुल्ला ने कहा कि अपनी व कश्मीर की बेहतरी के लिए वोट डालनें जरुर आएं।

By Preeti jhaEdited By: Published: Wed, 10 Oct 2018 03:12 PM (IST)Updated: Wed, 10 Oct 2018 03:12 PM (IST)
कश्मीर की बेहतरी के लिए वोट डालनें जरुर आएं: फारुक खान उर्फ सैफुल्ला
कश्मीर की बेहतरी के लिए वोट डालनें जरुर आएं: फारुक खान उर्फ सैफुल्ला

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। आतंकियों ने बेशक कश्मीर में चुनाव में हिस्सा लेने वालों का जान से मारने की धमकी दे रखी है। लेकिन हरकतुल मुजाहिदीन नामक आतंकी संगठन के पूर्व कमांडर फारुक खान उर्फ सैफुल्ला ने बुधवार को बेखौफ हो न सिर्फ अपने मताधिकार का प्रयोग किया बल्कि अन्य लोगों को भी कश्मीर की बेहतरी के लिए मतदान करने को कहा। यहां यह बताना असंगत नहीं होगा कि फारुक खान खुद भी श्रीनगर नगर निकाय के वार्ड-33 में बतौर भाजपा उम्मीदवार मैदान में हैं।

loksabha election banner

हब्बाकदल के साथ सटे टंकीपोरा में स्थित मतदान केंद्र में वोट डालने के बाद बातचीत में फारुक अहमद खान ने कहा कि मैने हर चीज को अच्छी तरह समझने के बाद ही चुनावों में भाग लेने का फैसला किया है। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरा साथ देंगे और स्थानीय विकास की जरुरतों को पूरा करने में मेरा समर्थन करेंगे।

कम वोटिंग का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों में यहां डर तो बरकरार है,लेकिन मेरी सभी से गुजारिश है कि वह इस डर को छोड़ दें और अपनी व कश्मीर की बेहतरी के लिए वोट डालनें जरुर आएं। बेशक वह मुझे वोट न दें, दूसरों को दें जिन्हें वह मुझसे बेहतर समझते हैं, लेकिन वोट जरुर डालें।

भविष्य की योजना के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन अब मैं भाजपा का सदस्य बन चुका हूं और पार्टी जो मुझे जिम्मेदारी सौंपेगी, उस पर काम करुंगा। मैं आभारी हूं कि भाजपा ने मुझे निकाय चुनावों के लिए यहां अपना उम्मीदवार बनाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.