Move to Jagran APP

अच्छाबल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सेना ने चलाया सर्च आपरेशन Kashmir News

अच्छाबल में अभी भी आतंकवादी आश्रय लिए हुए हैं। जारी सर्च आपरेशन में सुरक्षाबल पूरी मुस्तैदी बरत रहे हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 19 Jun 2019 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 19 Jun 2019 04:22 PM (IST)
अच्छाबल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सेना ने चलाया सर्च आपरेशन Kashmir News
अच्छाबल में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सेना ने चलाया सर्च आपरेशन Kashmir News

अनंतनाग, जेएनएन। सुरक्षाबलों ने बुधवार दोपहर बाद एक बार फिर जिला अनंतनाग के अच्छाबल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया हुआ है। 19आरआर, जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ जवानों ने अच्छाबल गांव की घेराबंदी कर हर आने-जाने वाले मार्ग को सील कर दिया है। जवान आतंकवादियों की तलाश में अभियान चलाए हुए हैं और इस दौरान घरों की भी तलाशी ली जा रही है।

loksabha election banner

सुरक्षाबलों को विश्वसनीय सूत्रों से यह जानकारी मिली है कि अच्छाबल इलाके में अभी भी आतंकी छिपे हुए हैं। दरअसल सोमवार से अनंतनाग जिले में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ अभियान जारी रखे हुए हैं। इन दो दिनों में सुरक्षाबलों ने दो अभियानों के दौरान तीन आतंकवादियों को मार गिराया जबकि इस दौरान सेना का मेजर और एक जवान भी शहीद हो गया। इसके अलावा एक स्थानीय नागरिक की क्रास फायरिंग में मौत हो गई।

सूत्रों का कहना है कि अच्छाबल में अभी भी आतंकवादी आश्रय लिए हुए हैं। जारी सर्च आपरेशन में सुरक्षाबल पूरी मुस्तैदी बरत रहे हैं। स्थानीय लोग इस अभियान में बाधा उत्पन्न न करें इसको लेकर गांव के आने-जाने वाले रास्तों को सील कर दिया गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.