Move to Jagran APP

फारूक अब्दुल्ला का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- पुलवामा में 40 सीआरपीएफ शहीद पर मुझे शक है

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने एक बार पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए उसका भी मुझे शक है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 02:59 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 10:27 AM (IST)
फारूक अब्दुल्ला का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- पुलवामा में 40 सीआरपीएफ शहीद पर मुझे शक है

जम्‍मू, एएनआई। नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष डाॅ फारुक अब्दुल्ला ने आज श्रीनगर में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में कहा कि छत्तीसगढ़ में हिंदुस्तान के कितने सिपाही शहीद हुए हैं, क्या मोदी जी वहां उन पर फूल चढ़ाने गए हैं, मगर वो 40 सीआरपीएफ के शहीद हो गए उसका भी मुझे शक है।

loksabha election banner

फारूक अब्दुल्ला ने कहा ने कहा वह मिसाइल जो उसने सैटलाइट को मारने के लिए छोड़ा वह मनमोहन सिंह जी ने तैयार किया था आज इलेक्शन था तो दिखाने के लिए हनुमान जी तशरीफ लाए, उसने बटन दबाया एक बटन गलत दब गया और हेलीकॉप्टर गिर गया हमारे 6 जवान शहीद हो गए। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने एक बार पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि वो 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है।

बता दें, फारुक अब्दुल्ला श्रीनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट से वह 2014 का चुनाव हार गए थे, लेकिन इसके बाद 2017 में हुए उपचुनाव में वह जीते थे। 

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुक अब्दुल्ला ने एक बार पुलवामा आतंकी हमले को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं। फारुक ने कहा कि कितने सिपाही हिंदुस्तान के शहीद हुए छत्तीसगढ़ में? क्या कभी मोदी जी वहां गए।उनपर फूल चढ़ाने के लिए? मगर वो 40 लोग सीआरपीएफ के शहीद हो गए, उसका भी मुझे शक है।

फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि वो मिसाइल जो उसने सेटैलाइट को मारने के लिए छोड़ा, वो मनमोहन सिंह ने तैयार कराया था। आज इलेक्शन था, दिखाने के लिए हनुमान जी तशरीफ लाए हैं। उसने बटन दबाया। एक बटन गलत दब गया और हेलिकॉप्टर गिर गया, हमारे 6 जवान शहीद हो गए।कुछ दिन पहले फारूक अब्दुल्ला ने एयर स्ट्राइक को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हमें हमेशा से पता था कि पाकिस्तान के साथ युद्ध के साथ छोटी लड़ाई हो सकती है, लेकिन एयर स्ट्राइक इसलिए हुई क्योंकि चुनाव नजदीक हैं। हमने करोड़ों की लागत का एक एयरक्राफ्ट खो दिया।शुक्र है कि पायलट (विंग कमांडर अभिनंदन) सुरक्षित बच गया और सकुशल स्वदेश लौट आया।

फारुक अब्दुल्ला ने कहा था कि सभी दल जम्मू-कश्मीर में एक साथ लोकसभा और विधानसभा चुनाव कराने के पक्ष में हैं। लोकसभा चुनाव के लिए माहौल अनुकूल है, लेकिन जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए क्यों नहीं। स्थानीय पंचायत चुनाव शांतिपूर्ण हुए, यहां पर्याप्त सुरक्षा बल मौजूद है फिर क्यों विधानसभा चुनाव नहीं हो सकते।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.