जम्मू, जागरण संवाददाता: तालाब तिल्लो के गोल पुली इलाके में कोरोना संक्रमित युवक की मौत के बाद उसके परिवार के पांच सदस्यों के पॉजिटिव आने और केनाल रोड गेस्ट हाउस के साथ लगते बीएन अस्पताल में गर्भवती महिला के कोरोना पाॅजिटिव मिलने के बाद पूरा इलाका सील कर दिया गया है। मंगलवार को इस इलाके में सारी दुकानें भी बंद करवा दी गई और मौका का जायजा लेने के लिए एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल ने वहां का दौरा किया।

गेस्ट हाउस से लेकर गोल पुली तालाब तक के पूरे इलाके को रेड जोन घोषित किया जा चुका है। मंगलवार सुबह से ही इस इलाके में किसी को दुकानें खोलने की इजाजत नहीं दी गई। उधर एक तरफ गेस्ट हाउस और दूसरी तरफ गोल पुली के पास पुलिस ने तारबंदी कर इलाके में यातायात को भी बंद करवा दिया है। इन इलाकों में गलियों में रहने वाले लोगों को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गई। वहीं बीएन अस्पताल को भी सोमवार से बंद कर दिया गया था। वहां पर अंदर भर्ती मरीज व उनके तीमारदारों को भी बाहर आने की इजाजत नहीं है।

अस्पताल को सेनिटाइज किया जा रहा है और वहां भर्ती मरीजों के भी कोरोना सेंपल लिए जाने की तैयारी चल रही है। वहीं एसएसपी ने अपने दौरे के दौरान पुलिसकर्मियों को निर्देश जारी किए कि रेड जोन की सभी औपचारिकताओं का सख्ती से पालन करवाया जाए। लोगों को बिना वजह बाहर न आने दिया जाए। सिर्फ इलाके में आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को ही आवाजाही की अनुमति दी जाए। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस