Move to Jagran APP

जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जंगलों में हो रही फायरिंग

Jammu Kashmir News बीते दिन कठुआ जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। इस वारदात में पांच जवान बलिदान हो गए थे। वहीं पांच जवान घायल हो गए। अब आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच फिर से मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। यह मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के डोडा (Doda Encounter) में जारी है। दोनों ओर से गोलीबारी की खबर है

By Jagran News Edited By: Prince Sharma Tue, 09 Jul 2024 07:16 PM (IST)
अब जम्मू-कश्मीर के डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, जंगलों में शुरू हुई फायरिंग

जेएनएन, जम्मू। जम्मू-कश्मीर के डोडा में आज फिर से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।मंगलवार को डोडा जिले के ऊपरी इलाकों में गोली-गादी जंगलों में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई।

रुक-रुककर हो रही फायरिंग

एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस और सेना की संयुक्त टीम द्वारा शुरू की गई घेराबंदी और तलाशी के दौरान छिपे हुए आतंकवादियों से सामना हुआ, जिसके बाद गोलीबारी हुई। खबर लिखे जाने तक दोनों तरफ से रुक-रुक कर गोलीबारी हो रही है।

पांच सुरक्षाकर्मी हुए थे बलिदान

गए सोमवार आतंकियों ने कठुआ इलाके में हमला बोला था। जिसमें पांच सुरक्षाकर्मी बलिदान हो गए थे। वहीं, अन्य पांच जवान घायल हो गए थे। मौजूदा समय में डोडा जिले के सुदूरवन क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। दो दिन में यह दूसरी बड़ी आतंकी वारदात है।